Home राजगीर लग्जरी कार के साथ शराब तस्कर गिरफ्तार

लग्जरी कार के साथ शराब तस्कर गिरफ्तार

0

नालंदा थाना  पुलिस ने शराब के पुराने तस्कर को दबोच लिया है। साथ ही एक लग्जरी कार भी बरामद की गयी है। कार में तहखाना बनाकर देसी शराब की सप्लाई का खेल चल रहा था। गाड़ी में से 200 एमएल के दो पाउच भी मिले हैं। हालांकि इस दौरान दो अन्य तस्कर फरार होने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष बिगाऊ राम ने बताया कि मंगलवार की शाम बड़गांव सूर्य मंदिर तालाब के पास वाहनों की जांच की जा रही थी। उसी दौरान एक कार पर सवार कुछ लोग पुलिस को देखकर गाड़ी से उतरे और भागने लगे। जवानों ने ड्राइवर को पकड़ लिया। उसकी पहचान बिहारशरीफ के झींगनगर मोहल्ला निवासी रवि पासवान के रूप में की गयी है। पूछताछ में उसने बताया कि वह पास के एक गांव में शराब की डिलीवरी कर लौट रहा था। गाड़ी की जांच करने के दौरान पुलिस के जवान हैरान रह गये। गाड़ी में अलग-अलग तीन तहखाने बने थे। इसी में रखकर शराब की सप्लाई की जाती थी। भागने वालों की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के गोरु कुमार व दीपनगर थाना क्षेत्र के नवीनगर गांव निवासी धंनजु यादव के रूप में की गयी है।

चार मुकदमे दर्ज हैं रवि पर:

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार रवि इस धंधे का पुराना खिलाड़ी है। बिहार थाना में ही उत्पाद अधिनियम के तहत चार मामले उसपर दर्ज हैं। दो केस में में तो वह सालभर से फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूरे गिरोह को दबोचने की तैयारी में है। उसकी निशानदेही पर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मिड डे मिल बनाते वक्त बड़ा हादसा, बॉयलर फटा, 4 की मौत, 5 घायल

बिहार के मोतिहारी में स्थित एनजीओ के एक किचन में बॉयलर फटने से चार लोगों की मौत हो गई है। …