Home राजगीर पटेल एकता समन्यवय समिति का फैसला,राजगीर में बनेगा पटेल धर्मशाला

पटेल एकता समन्यवय समिति का फैसला,राजगीर में बनेगा पटेल धर्मशाला

0

राजगीर में जल्द ही पटेल धर्मशाला का निर्माण किया जाएगा। इसका फैसला पटेल एकता समन्वय समिति की बैठक में हुआ

राजगीर में हुई बैठक
राजगीर के जैन सरस्वती भवन में पटेल एकता समन्वय समिति की बैठक हुई. जिसमें पटेल धर्मशाला के निर्माण का फैसला लिया गया। साथ ही 31अक्टूबर को पटेल जयंती को भव्य तरीके से मनाने पर भी सहमति बनी

अगले साथ तक तैयार होगा धर्मशाला
पटेल एकता समन्वय समिति के संयोजक राजीव पटेल ने कहा कि अगले साल यानि 2020 तक प्रस्तावित धर्मशाला निर्माण स्थल के लिए भूमि की खरीदारी कर ली जाएगी। इसके लिए 25 सदस्यीय कमेटी का गठन कर निर्माण किया जाएगा। इस मौके पर शिवनंदन पटेल ने अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन नगरी राजगीर के मानकों के हिसाब से भव्यता देने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि इस धर्मशाला का भव्य प्रारूप ऐसा होना चाहिए कि यहां परिभ्रमण पर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानियों में इस धर्मशाला का भवन एक दर्शनीय स्थल के रुप में अपनी एक खास जगह बना लें।

शिवनंदन पटेल को पटेल जयंती की जिम्मेदारी
पटेल जयंती समारोह के संयोजक का दायित्व शिवनंदन पटेल को सौंपा गया है। बैठक की अध्यक्षता कर रहे रामकृष्ण प्रसाद के अलावा समिति के प्रचारक सह संयुक्त समन्वयक अशोक प्रसाद व पंकज कुमार, पूर्व सरपंच मनोज कुमार, विधायक प्रतिनिधि मुन्ना कुमार, जयराम सिंह, नीतीश कुमार, अंजनी पटेल, मुन्ना पटेल, शैलेस पटेल, संतोष भास्कर, दयानंद पटेल, मुखिया आर के पटेल, संजीव कुमार, संजयकांत सिंह, अविनाश मुखिया आदि प्रुमख लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान दिनेश प्रसाद, सतीश कुमार, आयोध्या सिंह, धर्मेंद्र प्रसाद, अखिलेश कुमार, उमेश मुखिया, जितेंद्र प्रसाद आदि काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजधानी पटना में डेंगू का कहर, BJP विधायक को भी हुआ डेंगू

राजधानी पटना (Patna) में डेंगू (Dengue) का कहर लगातार जारी है. पटना की बात करें तो अकेले अ…