Home राजगीर चुनाव से पहले शराब की बड़ी खेप जब्त, सेंट्रो कार समेत तस्कर गिरफ्तार

चुनाव से पहले शराब की बड़ी खेप जब्त, सेंट्रो कार समेत तस्कर गिरफ्तार

0

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब की तस्करी जोरों पर है। कभी शराब पीकर सिपाही थाने में बवाल काटता है तो कभी नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ होता है । ताजा मामला नालंदा जिला के कतरीसराय का है ।

सेंट्रो कार में विदेशी कार जब्त
कतरीसराय पुलिस ने दरवेशपुरा मोड़ के पास शक आधार पर एक सेंट्रो कार को रुकवाया और उसकी तलाशी ली। कार का नंबर पश्चिम बंगाल का था इसलिए पुलिस ने उसे रोका। कार का नंबर है WB-09R-5447। कार से पांच कार्टून 375 एम एल का रॉयल स्टैग तथा तीन कार्टून दो बोतल ईम्पिरीयल ब्लू का विदेशी शराब बरामद हुआ।

पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया
पुलिस ने शराब तस्कर सोनू कुमार को गिरफ्तार किया गया है. कतरीसराय के थानाध्यक्ष अमरेश कुमार के मुताबिक शराब तस्कर सोनू कुमार नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के कोचगांव का रहने वाला है। उसके पिता का नाम अरूण सिंह है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में उसने कई नाम का खुलासा किया है जिसके आधार पर उन आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी ।

कतरीसराय बन चुका है शराब तस्करी का अड्डा
दरअसल, कतरीसराय की सीमा नवादा और शेखपुरा से सटे है। ऐसे में नालंदा,नवादा और शेखपुरा जिले में यहां से शराब की सप्लाई होती है। सूत्रों का कहना है कि तस्कर शराब की होम डिलीवरी करते हैं ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …