नालंदा में दर्दनाक हादसा, मां-बेटी की मौत.. शेखपुरा से लौट रहा था नवादा का परिवार

0

नालंदा में दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई। जबकि पिता और बड़ी बेटी की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार कार से शेखपुरा पटना लौट रहा था । पीड़ित परिवार नवादा जिला का रहने वाला है ।

कहां हुआ हादसा
हादसा नालंदा जिला के नगरनौसा में हुआ है । बताया जा रहा है कि निकेश कुमार अपने परिवार के साथ कार से पटना की ओर जा रहे थे। उसी दौरान हादसा हुआ

कैसे हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब निकेश कुमार जैसे ही नगरनौसा थाना गेट के पास पहुंचे। वैसे ही उनकी कार सड़क किनारे खड़ी हाईवा से टकरा गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने हाईवा को जब्त किया था और उसे सड़क किनारे खड़ा करवाया गया था।

नवादा का रहने वाला है परिवार
पीड़ित परिवार नवादा जिला के नरहट थाना क्षेत्र के बेरौटा गांव का रहने वाला है। हादसे में निभा कुमारी और उनकी छोटी बेटी नायरा कुमारी की मौत हो गई। जबकि पीड़ित पिता निकेश कुमार और उनकी बड़ी बेटी निहारिका कुमारी का इलाज जारी है।

वोटिंग के लिए गए थे
बताया जा रहा है कि मृतक महिला की सास शेखपुरा में मुखिया उम्मीदवार हैं। जिसमें वोटिंग के लिए वो अपने परिवार के साथ गई थीं। बुधवार को चुनाव का रिजल्ट आना है, लेकिन इसके पहले ही पूरे परिवार में मातम छा गया है।

हादसे के बाद हंगामा
हादसे की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण थाना गेट के पास पहुंच गए। हाईवा को हटाने की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम लगभग 5 घंटे तक रहा। इससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए हाईवा को जेसीबी की मदद से सड़क किनारे हटाया गया ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश सरकार के मंत्री के बेटे और भतीजे को लोगों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, जानिए वजह

बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री के बेटे को लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। मंत्री के बेटे और भत…