घर में घुसकर बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली.. प्रेम-प्रसंग में वारदात की आशंका

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर नालंदा से आ रही है । जहां बदमाशों में घर में घुसकर दो युवकों को गोली मार दी है । बताया जा रहा है कि जिन दो लोगों को गोली मारी गई है । वे दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा हैं।

कहां का है मामला
मामला नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के सिंघौल गांव की है। जहां मंगलवार की देर शाम बदमाशों ने घर में घुसकर दो युवकों को गोली मार दी। दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा लगते हैं। दोनों की हालत गंभीर हैं।

दोनों पटना रेफर
जिन दो लोगों को गोली मारी गई है उसमें एक का नाम डब्लू कुमार है । जो बजरंगी मिस्त्री का बेटा है। दूसरे का नाम किशमिश कुमार है । जो शत्रुघ्न मिस्त्री का बेटा । दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में दर्दनाक हादसा, मां-बेटी की मौत.. शेखपुरा से लौट रहा था नवादा का परिवार

घर में घुसकर वारदात
घरवालों के मुताबिक डब्लू कुमार और किशमिश कुमार दोनों शाम में घर के बाहर दरवाजे पर बैठे थे। उसी समय चार हथियारबंद बदमाश पहुंचे और दोनों को गोली मार दी। किशमिश को दो गोलियां लगी है। एक चेहरे पर और दूसरा सीने में। डब्लू के पेट में गोली लगी है।

प्रेम विवाह में वारदात की आशंका
परिवार वालों के मुताबिक किशमिश कुमार ने तीन साल पहले प्रेम विवाह किया था । जिसके बाद से विवाद चल रहा था। सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि गोवाचक गांव में किशमिश कुमार ने प्रेम विवाह किया था। उसी समय से दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। प्रथमदृष्टया घटना का यही कारण सामने आ रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…