भीषण सड़क हादसा.. डॉक्टर, DSP और MLC की गाड़ी आपस में टकराई.. पढ़िए पूरा मामला

0

बिहार में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला.. जब तीन गाड़ियां आपस में टकरा गई.. जिन तीन गाड़ियों की आपस में टक्कर हुई है उसमें बिहार विधान परिषद की सदस्य, पुलिस उपाधीक्षक और एक डॉक्टर की गाड़ी है..

क्या है मामला
हादसे में जेडीयू की एमएलसी को चोटें आई हैं. जबकि डीएसपी और उनकी पत्नी बाल-बाल बच गईं. हादसे के बाद जेडीयू की एमएलसी रेखा कुमारी की गाड़ी पलट गई.. जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें गाड़ी से निकाला। जिसमें उन्हें हल्की चोटें आई है । उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़िए-बिहार के नए DGP आरएस भट्टी ने शहाबुद्दीन को कैसे किया था गिरफ्तार.. जिस पर बन चुकी है फिल्म.. पढ़िए पूरी कहानी
कहां हुआ हादसा
हादसा पटना- मुजफ्फरपुर फोरलेन पर कुढ़नी के तुर्की ओवर ब्रिज के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ। पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त गाड़ियों को जब्त कर लिया है।

इसे भी पढ़िए-बिहार को मिला नया DGP.. जानिए कौन हैं राजविंदर सिंह भट्टी.. PART- 1

कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि डॉक्टर की कार भी पटना से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी. डॉक्टर की कार आगे डीएसपी की कार जा रही थी.. डॉक्टर के ड्राइवर ने डीएसपी की गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की.. जिसमें दोनों गाड़ियां टकरा गई..

डीएसपी की कार से MLC की कार का टक्कर
डॉक्टर की कार से टक्कर के बाद डीएसपी की कार डिवाइर से टकराते हुए दूसरे लेन में चला गया.. उधर से तेज रफ्तार में MLC रेखा कुमारी की स्कॉर्पियो आ रही थी.. जिससे फिर तेज टक्कर हो गई और दोनों गाड़ियां सड़क के किनारे जाकर पलट गई..

डॉक्टर की गाड़ी पेड़ से टकराई
उधर, डॉक्टर की गाड़ी डीएसपी की कार से टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से जाकर टकरा गई.. हादसे के बाद डॉक्टर की गाड़ी में सवार लोग भाग गए..

नहीं गई किसी की जान
गनीमत ये रही कि इतने बड़े हादसे में भी किसी की जान नहीं गई.. डीएसपी अपनी गाड़ी में पत्नी के साथ बैठे थे। वो दोनों भी बाल बाल बच गए

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

अजब बिहार में गजब की चोरी.. 500 मीटर लंबी रेल पटरी उखाड़कर कबाड़ी को बेच दिया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में चोरी की घटना तो आम बात है। कभी पुल की चोरी तो कभी चारा की चोरी. अब पटरी चोरी की …