नालंदा में पुलिस टीम पर हमला, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त, 4 पुलिसकर्मी घायल

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर नालंदा से आ रही है । जहां पुलिस टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया है । जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं । उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही कई गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है ।

कहां का है मामला
मामला नालंदा जिला के गिरियक की है . जहां घोड़ा कटोरा नदी से अवैध बालू का उठाव हो रहा था । सूचना मिलने पर पुलिस जब छापेमारी करने पहुंची तो इस दौरान ट्रैक्टर का ड्राइवर नदी में कूद गया ।

इसे भी पढ़िए-पहले फोन कर घर से बुलाया, फिर मार डाला.. सऊदी अरब में करता था काम

ड्राइवर की मौत
पुलिस को आता देख ट्रैक्टर ड्राइवर नदी में कूद गया। पानी गहरा होने की वजह से चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गिरियक के चानिरक यादव के पुत्र सकलदीप यादव के रूप में की गई है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में भूमाफियाओं ने बेच दी रेलवे की करोड़ों की जमीन.. जानिए पूरा मामला

शव को कब्जे में लेने के दौरान पथराव
पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की । इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। जिसमें 4 पुलिसकर्मियों को चोट आई है । जबकि पुलिस की कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई है। किसी तरह से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

इसे भी पढ़िए-पुलिस कस्टडी में ट्रक मालिक की मौत..खलासी करता था बेटी से प्यार !

मौके पर 4 थाने की पुलिस
पथराव की सूचना मिलते ही आनन-फानन में 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही राजगीर के एसडीओ और डीएसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। वे लोगों को शांत कराने में जुट गए हैं । इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई ।

इसे भी पढ़िए-हार गया अनंत सिंह का ‘लाडला’, विवेका पहलवान का ‘पिस्टल’ भी फेल

सर्च अभियान चला रही है पुलिस
पथराव के बाद पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। दरअसल, गिरियक का घोड़ा कटोरा इलाका बालू अवैध खनन के लिए जाना जाता है। जहां अवैध खनन करने की सूचना पुलिस को मिलती रहती है। आज भी अवैध खनन की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को देख ट्रैक्टर का ड्राइवर नदी में कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…