पहले फोन कर घर से बुलाया, फिर मार डाला.. सऊदी अरब में करता था काम

0

नालंदा जिला में बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी। युवक सऊदी अरब में काम करता था और हाल में लौटकर अपने गांव आया था । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के खुदागंज थाना क्षेत्र के महमूदा गांव की है । जहां बदमाशों ने 35 साल के मोहम्मद फैयाज की हत्या कर दी। बताया जा रहा कि जब लोग नमाज पढ़ने के लिए घर से निकले तो फैयाज की लाश देखी

इसे भी पढ़िए-बेशर्म अफसर ने घूस में महिला से चुम्मा (kiss) मांगा.. बवाल मचने पर अफसर ने दिया बेतुका तर्क

सऊदी अरब में काम करता था फैयाज
महमूदा गांव के रहने वाले मोहम्मद मोई का बेटा था मोहम्मद फैयाज । फैयाज सऊदी अरब में काम करता था। वो शेख की गाड़ियां चलाता था यानि ड्राइवरी का काम करता था। करीब 2 महीने पहले ही अपने गांव लौटा था और मकान का बनवा रहा था।

इसे भी पढ़िए-हार गया अनंत सिंह का ‘लाडला’, विवेका पहलवान का ‘पिस्टल’ भी फेल

फोन कर बुलाया फिर हत्या
घरवालों के मुताबिक बीती रात करीब 9:00 बजे मोहम्मद फैयाज को फोन आया । जिसके बाद वो घर वालों को बिना कुछ बताए घर से बाहर चला गया और बाहर से घर का गेट बंद कर दिया। फिर किसी को पता नहीं चला की फैयाज कहां है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में भूमाफियाओं ने बेच दी रेलवे की करोड़ों की जमीन.. जानिए पूरा मामला

सुबह दरवाजे पर मिली लाश
सुबह जब आसपास के लोग नमाज पढ़ने के लिए अपने घरों से बाहर निकले तो दरवाजे पर मृत अवस्था में मोहम्मद फैयाज के शव को देखा। जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ। मोहम्मद फैयाज के पैकेट में एक जिंदा कारतूस मिला है। सिर पर गहरे चोट का निशान है । फैयाज का मोबाइल भी गुम हो गया।

पत्नी बीमार है
फैयाज की पत्नी बीमार रहती है और उसके दो बच्चे हैं। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में जुटी है जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…