Home अपराध नालंदा में “खून की होली”.. 4 लोगों की हत्या, 2 जख्मी

नालंदा में “खून की होली”.. 4 लोगों की हत्या, 2 जख्मी

0

नालंदा में बदमाशों ने होली के दिन जमकर खून बहाया. 24 घंटे के अंदर चार लोगों की हत्या कर दी. जबकि दो लोग घायल हैं.

पहली वारदात
पहली घटना नगरनौसा थाना क्षेत्र के सैदपुरा गांव के पास की है, जहां घर से बुलाकर बदमाशों ने करायपशुराय थाना क्षेत्र के महादेव स्थान निवासी राजनन्दन यादव के पुत्र राजेश यादव को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक कुछ दिनों पूर्व ही वह होली की छुट्टी पर घर आया था, तभी बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

दूसरी वारदात

हत्या की दूसरी घटना दीपनगर के बियावानी गांव की है, जहां जमीनी विवाद में बदमाशों ने सोमवार की रात घर में घुसकर युवक महेश मिस्त्री को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार एवं डीएसपी मोहम्मद इमरान परवेज घटनास्थल पर पहुंच और मामले की जांच शुरू की.

तीसरी वारदात
हत्या की तीसरी घटना गोखुलपुर ओपी थाना क्षेत्र के भथियार गांव की है, जहां बदमाशों ने प्रेम-प्रसंग और पैसे के लेनदेन के मामले को लेकर बाघा टीला निवासी तारणी पासवान के पुत्र नीरज कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी और उसे जमीन में दफना दिया था. इस मामले में पुलिस ने सन्नी, रामा, समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया और कड़ाई से पूछताछ की तब जाकर उनकी ही निशानदेही पर पुलिस ने शव को जमीन से बाहर निकाला.

चौथी वारदात
हत्या की चौथी घटना बेना थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव की है जहां मंगलवार की देर शाम क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद में युवक चैनपुरा निवासी मंटू कुमार को पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी प्राप्त होते ही कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर कैम्प की और मामले को शान्त कराने में जुटी. इसी प्रकार दीपनगर बाजार में भी पुरानी रंजिश को लेकर एक छह साल के बच्चे मनीष कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया गया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …