Home अपराध नालंदा में एक्सक्यूटिव इंजीनियर का चलती कार में किडनैपिंग.. जानिए पूरा मामला

नालंदा में एक्सक्यूटिव इंजीनियर का चलती कार में किडनैपिंग.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में अपराध की वारदात दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है. रोजाना कभी हत्या तो कभी लूट की वारदात सामने आ रही है. बदमाशों के सामने पुलिस बौनी साबित हो रही है. ताजा वाक्या पीएचईडी के एक्सक्यूटिव इंजीनियर को अगवा कर लूट का है

क्या है पूरा मामला
नालंदा में पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता मनोज मनोहर से लूट की वारदात सामने आई है. पीड़ित अभियंता मनोज मनोहर के मुताबिक वो बीती रात को स्कॉर्पियो से पटना से बिहारशरीफ आ रहे थे. जैसे इनकी गाड़ी वेना और भागनबिगहा के बीच पहुंचा. तभी बदमाशों ने उनकी गाड़ी को जबरन रुकवाया. बदमाश मारुति कार से इंजीनियर का पीछा कर रहे थे

कट्टा दिखाकर ड्राइवर को हटाया
बदमाशों ने पहले कट्टा दिखाकर ड्राइवर को नीचे उतारा और फिर पीछे की सीट पर डालकर बदमाश खुद स्कॉर्पियो चलाने लगा. विरोध करने पर बदमाशों ने कट्टे की बट से मारकर ड्राइवर जितेंद्र कुमार का सिर फोड़ दिया।

दोनों को किडनैप किया
इसके बाद बदमाशों ने कार्यपालक अभियंता मनोज मनोहर और उनके ड्राइवर जितेंद्र कुमार को अगवा कर लिया. बदमाशों ने दोनों के हाथ पैर बांधकर गाड़ी में बैठा दिया. साथ ही शोर करने पर गोली मार देने की धमकी दी। इसके बाद एक बदमाश ने स्कॉर्पियो की ड्राइविग सीट संभाल ली और दो बदमाश पीछे बैठ चालक का हाथ-पैर बांध उसे काबू किए रहा।

इंजीनियर को चोरसुआ के पास फेंका
बदमाशों ने इंजीनियर और ड्राइवर के पास रहे करीब चार हजार रुपए और मोबाइल फोन लूट लिए। बदमाशों ने इंजीनियर मनोहर को बिहारशरीफ से दक्षिण चोरसुआ बकरा के पास सड़क किनारे गड्ढे में हाथ-पैर बंधी हालत में लुढ़का दिया। वहीं चालक को थोड़ी दूर आगे पावापुरी के निकट अभिलाषा होटल के पास फेंक फरार हो गए। बताया कि बदमाश वाहन चोर थे। बदमाशों और स्कॉर्पियो का सुराग ढूंढने की कोशिश की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …