दिल दहलाने वाली वारदात: 6 बच्चों ने एक साथ पोर्न वीडियो देखा, फिर किया गैंगरेप

0

शेखपुरा जिला के बरबीधा में दिल दहलाने वाली एक वारदात सामने आयी है । जहां 6 नाबालिग लड़कों ने 2 नाबालिग बच्चियों से गैंगरेप किया है। इसके बाद बच्चियों को 3 रुपए दिए और कहा कि इसके बारे में किसी को मत बताना। बताया जा रहा है कि ये सभी बच्चे गैंगरेप करने से पहले साथ बैठकर मोबाइल में पोर्न वीडियो देख रहे थे।

पोर्न वीडियो देखा फिर वैसा ही करना चाहा
पीड़िता की दादी ने बरबीघा थाने में केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक ने बताया कि सभी 6 दोस्तों ने शाम करीब 5-6 बजे के दौरान एक जगह बैठकर मोबाइल पर पोर्न देखा। इसके बाद उन्होंने वैसी ही हरकत करनी चाही। वहां से कुछ ही दूर गांव के खेत में 2 लड़कियां साग तोड़ रही थीं। इसके बाद पांचों ने उन लड़कियों को उठा लिया और बारी-बारी से दोनों बच्चियों के साथ रेप किया।

सभी बच्चों की उम्र 13 साल के कम है
पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल सभी बच्चे 10 से 12 साल के हैं। जबकि दोनों बच्चियां भी 8 साल की हैं। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि घटना के संबंध में सोमवार देर शाम पीड़िता की दादी ने केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि दोनों पीड़िता को मेडिकल जांच कराने हेतु शेखपुरा भेजा गया। जबकि पकड़े गए दोनों आरोपी बच्चों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

गैंगरेप के बाद बच्ची के हाथ में पकड़ा दिए 3 रुपए
सूत्रों ने बताया कि गैंगरेप के बाद जब दोनों बच्चियां रोने लगीं तो लड़कों ने एक लड़की के हाथ में 3 रुपए पकड़ा दिए और कहा कि किसी को कुछ मत बताना। थाने में शिकायत करने आई दादी ने बताया कि मेरी पोती जब घर आई तो वह रो रही थी। उसके बाद जब जोर देकर पूछा तो पूरी बात बताई। इस घटना की खबर आसपास के गांव में आग की तरह फैल गई।

नालंदा लाइव के सवालों का आप लोग अपनी राय दीजिए
1.क्या बच्चों को फोन के साथ लिमिटेड इंटरनेट देना चाहिए ?
2. क्या ऑनलाइन क्लास के बाद बच्चों से फोन वापस ले लेना चाहिए
3.क्या माता पिता जिम्मेदार हैं जो बच्चों पर नजर नहीं रख पाए
4. क्या सरकार जिम्मेदार है जो पोर्ट साइटों पर ठीक से बैन नहीं किया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…