Home खास खबरें शेखपुरा से अगवा गुलशन नालंदा से बरामद.. किडनैपिंग की पूरी कहानी

शेखपुरा से अगवा गुलशन नालंदा से बरामद.. किडनैपिंग की पूरी कहानी

0

शेखपुरा जिला के पांची गांव से अगवा 12 साल के गुलशन को पुलिस ने बरामद कर लिया है । गुलशन को पांच दिन पहले पांची से अपहरण किया गया था। घर से स्कूल जाते वक्त गुलशन का अपहरण हुआ था।

क्या है पूरा मामला
12 साल का गुलशन शेखोपुरसराय थाना के पांची गांव का रहने वाला है । उसके पिता का नाम सत्येंद्र प्रसाद है और वो पेशे से ठेकेदार हैं। पांच दिन पहले गुलशन का अपहरण उसके ही गांव पांची से हुआ था। गुलशन घर से स्कूल जा रहा था उसी वक्त बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया

ब्लू रंग के आल्टो कार से हुआ था अपहरण
बताया जा रहा है कि गुरुवार दो बदमाश ब्लू रंग के ऑल्टो कार से आए और गुलशन को अगवा कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के तौर पर गुलशन के परिजनों से 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस के मुताबिक गुलशन के अपहरण में पांची और कतरीसराय के पास फ्रॉड ग्रुप इसमें शामिल था।

कई जगहों पर हुई छापेमारी
गुलशन के अपहरण की खबर मिलते ही शेखपुरा पुलिस सक्रिय हो गई। शेखपुरा के पुलिस कप्तान दयाशंकर ने खुद ऑपरेशन की जिम्मेदारी संभाली। उन्होंने गुलशन की सकुशल बरामदगी के लिए टीम गठित की । साथ ही नालंदा और नवादा पुलिस के साथ कोऑर्डिनेशन बनाकर ऑपरेशन को अंजाम दिया। गुलशन की बरामदगी के लिए नालंदा और नवादा जिले में कई जगहों पर छापेमारी की गई। हालत ये रही की परबलपुर प्रखंड के पूरा गदईचक गांव को पुलिस ने खंगाल डाला। लेकिन पुलिस के हाथ खाली रहे।

बिंद के पास अपहरणकर्ताओं ने छोड़ा
अपहरणकर्ताओं ने गुलशन को नालंदा के बिंद के पास छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद गुलशन ने अपने परिजनों को इसकी सूचना फोन के जरिए दी। फिर पुलिस की टीम उसे बरामद कर ले गई। हालांकि शेखपुरा पुलिस का दावा है कि पुलिस के दबाव की वजह से गुलशन को छोड़ा है। फिरौती की बात से पुलिस इनकार कर रही है। साथ ही अपराधियों के पहचान होने की बात कह रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…