नालंदा में भारी बवाल, थाने में खड़ी गाड़ियों को फूंका, SI समेत कई पुलिसवाले जख्मी

0

नालंदा जिला में सड़क हादसे के बाद भारी हंगामा हुआ है । गुस्साए लोगों ने थाने पर धावा बोल दिया । भीड़ ने पहले थाने पर पथराव किया और तोड़फोड़ की। उसके बाद थाने में खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के तेल्हाड़ा थाने की है। जहां बेकाबू ट्रक ने दर्जनों लोगों को रौंद डाला। जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई । जबकि दर्जन भर से ज्यादा लोग गंभीर रुप से जख्मी हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज लोगों ने थाने पर धावा बोल दिया

इसे भी पढ़िए-नालंदा में भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, दर्जनों जख्मी.. हादसे के बाद बवाल

थाने में खड़ी गाड़ियों को फूंका
गुस्साई भीड़ ने घटनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर स्थित तेल्हाड़ा थाने में भी तोड़फोड़ की। थाना परिसर में खड़े 8 वाहनों को भी फूंक दिया। भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया जिसमें पांच पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों में एकंगरसराय थाने के SI सिदेश्वर राम भी शामिल हैं।

दुकानों को रौंदता चला गया
बेकाबू ट्रक दुकान में घुसने से पहले सड़क किनारे फल-सब्जी की दुकान लगाने वालों को रौंद दिया। दीवार से टकराकर रुकने से पहले ट्रक ने मिठाई दुकान में मौजूद लोगों को कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

शवों को पहचानना मुश्किल
स्थानीय लोगों की मानें तो ट्रक जहानाबाद से आ रहा था। हादसे के बाद का मंजर काफी भयानक है। सड़क किनारे दुकानों के आगे कुचली हुई लाशें नजर आ रही हैं। एक-दो के चेहरे इतनी बुरी तरह कुचले हुए हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। मृतकों की पहचान उनके कपड़ों से भी नहीं हो पा रही थी। किसी का सिर नहीं था, किसी की शरीर ही चिपटा होकर खून में सना हुआ दिख रहा था। लोगों ने आसपास से चादर-बोरे आदि से शवों के टुकड़ों को ढंका।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार पुलिस में चालक सिपाही और होमगार्ड सिपाही का रिजल्ट घोषित.. अपना रिजल्ट यहां चेक करें

CSBC Bihar Police Driver Constable Result 2021: केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से गुरुवार को बिह…