नालंदा में हथियारबंद बदमाशों ने लोगों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, भाग गए पुलिसवाले

0

नालंदा जिला में अपराधियों ने जिला प्रशासन को खुली चुनौती है. हथियारबंद बदमाशों ने बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं को खूब पीटा है. दर्जनों बदमाशों ने हथियार, रॉड और लाठी डंडे से हमला किया है. लगभग दो दर्जन लोग जख्मी बताये जा रहे हैं, जिसमें से कई लोगों को रेफर कर दिया गया है.

क्या है पूरा मामला
मामला राजगीर मेन बाजार की है. जहां देर शाम हथियारों से लैस बदमाशों ने लोगों के साथ खूब मारपीट की है. उन्हें बुरी तरह से पीटा गया है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने दर्जनों लोगों को पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया है. जानकारी मिली है कि महिलाओं के साथ बदसलूकी भी की गई है.

पुलिसवाले भाग निकले
लोगों का आरोप है कि बदमाशों का आतंक देख मौजूद पुलिसकर्मी भी जान बचाकर भाग खड़े हुए. घटना को अंजाम दे सभी बदमाश बाइक पर सवार हो हथियार लहराते हुए भाग निकले. अपराधियों ने लगभग एक दर्जन से अधिक वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया है.

लोगों ने बंद कराया बाजार
वारदात से नाराज स्थानीय लोगों ने भी हंगामा किया. नाराज लोगों ने सड़क पर आगजनी कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और दुकानें बंद करा दिया.

दो दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी
घटना में दो दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए हैं. जख्मी लोगों में नालंदा यूनिवर्सिटी में काम करने वाले समस्तीपुर निवासी रोहित कुमार, बंगाली पाड़ा निवासी बीएमपी जवान सुधीर कुमार, दीपेश कुमार, जितेंद्र कुमार, झालर निवासी आलम, कुंडपर निवासी धर्मेंद्र कुमार, विक्की कुमार, सुधीर कुमार समेत अन्य शामिल हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. जहां से गंभीर रूप से तीन घायलों को सदर अस्‍पताल रेफर कर दिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस
डीएसपी सोमनाथ प्रसाद और थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने अस्पताल पहुंचकर घटना के बाबत जख्मी लोगों से पूछताछ की है डीएसपी ने बताया कि पुलिस बदमाशों पर कार्रवाई में जुट गई है. इलाके का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. बदमाशों ने किस मंशा से घटना को अंजाम दिया, इसका खुलासा नहीं हो सका है. अंदेशा है कि बदमाश वर्चस्व का प्रदर्शन कर रहे थे.

जंगलराज की याद आई
आक्रोशित लोगों का कहना है कि जिस तरह से बदमाशों ने सड़क पर लोगों की पिटाई की उससे जंगलराज की याद ताजा हो गई. डीएसपी और थानेदार की लापरवाही के कारण राजगीर में क्राइम का ग्राफ बढ़ा है. दर्जनों बदमाश बाजार में नागरिकों और दुकानदारों की पिटाई कर चलते बने और मौजूद पुलिसकर्मी भाग खड़े हुए. नागरिकों की सुरक्षा भगवान भरोसे है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…