Home खास खबरें बड़ी कार्रवाई :BJP विधायक को पास देना वाला अफसर सस्पेंड

बड़ी कार्रवाई :BJP विधायक को पास देना वाला अफसर सस्पेंड

0

नवादा जिले के हिसुआ से बीजेपी विधायक अनिल सिंह (BJP MLA Anil Singh) को अपनी बेटी को राजस्थान के कोटा से वापस लाने के लिए यात्रा पास जारी होने की खबर के सामने आते ही बिहार में हंगामा मचा हुआ है. अब इस मामले में पास निर्गत करने वाले नवादा सदर के अनुमंडल पदाधिकारी (SDM) अनु कुमार को निलंबित कर दिया गया है.

बिहार सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि अनुमंडल पदाधिकारी अनु कुमार द्वारा विधायक को वाहन पास की अनुमति देने से पूर्व आवेदन पत्र की समुचित समीक्षा और जांच नहीं की गई और अंतर्राज्जीय पास निर्गत कर दिया गया. लॉकडाउन की अवधि में इस प्रकार से अंतर्राज्जीय परिवहन हेतु वाहन की अनुमति विशेष परिस्थिति को छोड़कर अन्य स्थितियों में देने का प्रावधान नहीं है. फिर भी अनु कुमार द्वारा वाहन की अनुमति निर्गत की गई.

क्या है मामला
नवादा जिले में हिसुआ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अनिल सिंह 16 अप्रैल को राजस्थान के कोटा शहर के लिए रवाना हुए थे और शनिवार देर रात अपने पटना आवास पर लौट आए. सिंह को नवादा सदर अनुमंडल दंडाधिकारी द्वारा 15 अप्रैल को यात्रा पास जारी किया गया था जो कि रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस खबर के सामने आते ही हंगामा मच गया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …