घर से भागकर प्रेमी जोड़े ने की शादी, CM नीतीश से लगाई बचाने की गुहार

0

प्यार में कोई बंदिशें नहीं होती है। न जात-पात, न ऊंच-नीच और न अमीर-गरीब है। बस एक ही सपना होता है एक-दूसरे का होना। प्रेमी हर हाल में प्रेमिका को पाना चाहता है तो वहीं, प्रेमिका भी सात जन्मों तक अपने प्रेमी का होना चाहती है।ऐसा ही प्यार रागिनी और मनीष के बीच भी था। लेकिन दोनों के प्यार के बीच जाति की दीवार थी।

दीवार लांघकर की शादी
रागिनी और मनीष दोनों अलग-अलग जाति के हैं। परिजन दोनों के रिश्ते से खुश नहीं थे। जबकि दोनों के बीच पिछले 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब दोनों को लगा कि अब घरवाले किसी भी कीमत पर शादी नहीं होने देंगे । तो फिर दोनों ने घर से भागकर शादी रचा ली । हालांकि शादी के बाद परेशानी बढ़ गई

इसे भी पढ़िए-कम्पाउंडर को नौकरी से निकाला तो महिला डॉक्टर की मांग सिंदूर से भरा. जानिए पूरा मामला

दोनों को मिल रही है धमकी
दोनों ने भागकर शादी तो कर ली। लेकिन लड़की के घर वालों को ये शादी किसी कीमत पर मंजूर नहीं है। ऐसे में लड़की के मायके वाले लगातार धमकी दे रहे हैं। जिसके बाद प्रेमी जोड़े ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मदद की गुहार लगाई है। दोनों ने वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री से जान बचाने की अपील की है ।

इसे भी पढ़िए-लोगों ने सिपाही को पहले बनाया बंधक, फिर जमकर पीटा.. पुलिस ने जेल भेजा

कहां के रहने वाले हैं प्रेमी जोड़े
मामला नवादा जिला के सिरदला थाना क्षेत्र के बरदाहा बाजार का है. लड़की का नाम रागिनी है जो गया के मगध कॉलोनी की रहने वाली है। वहीं मनीष कुमार बरदाहा बाजार का रहने वाला है। दोनों के बीच पिछले 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इसे भी पढ़िए-बिहार में कई जिलों के एसपी बदले गए.. IPS सुधीर पोरिका और राकेश दुबे पर गिरी गाज

घर से भागकर की शादी
मनीष और रागिनी अलग-अलग जाति से हैं।लड़की के परिजनों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. ऐसे में दोनों ने घर से भागकर 02 जुलाई 2021 को पहले गया कोर्ट शादी की । फिर एक मंदिर में सात फेरे लिए। शादी के बाद मनीष अपनी प्रेमिका को लेकर गांव पहुंचा और माता-पिता से आशीर्वाद लिया.

रागिनी के घर वाले नाराज़
उधर, जैसे ही रागनी ने शादी की बात उसके माता पिता और परिजनों को मिली । वे सिरदला थाना पहुंचे और लड़की के नाबालिग होने की बात कही। लेकिन पुलिस जांच में लड़की बालिग निकली तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. बताया जा रहा है कि अब लड़की वाले नव दंपति को धमकी दे रहे हैं। ऐसे में प्रेमी जोड़े ने वीडियो डाल कर मुख्यमंत्री से जान बचाने की गुहार लगाई है। साथ ही थाने में हलफनामा भी दायर किया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…