कम्पाउंडर ने डॉक्टर की मांग में भरा सिंदूर, वीडियो वायरल.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है । जहां एक कम्पाउंडर ने जबरन एक महिला डॉक्टर की मांग भर दिया और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । महिला डॉक्टर ने आरोपी कंपाउंडर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला
मामला समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय की है। जहां की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी की मांग में कम्पाउंडर ने जबरन सिंदूर भर दिया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । बताया जा रहा है कि पीएचसी की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी दलसिंहसराय के अस्पताल रोड में एक निजी अस्पताल भी चलाती हैं. जहां उन्होंने आरोपित सुमीत कुमार को कम्पाउंडर के तौर पर काम के लिए रखा था.

नौकरी से निकालने का इंतकाम
कहा जा रहा है कि महिला डॉक्टर ने आरोपी कम्पाउंडर को नौकरी से निकाल दिया था. जिसका बदला लेने के लिए वो अचानक एक दिन उनके पास आ धमका और जबरन उनकी मांग में सिंदूर लगा दिया और इसका वीडियो भी बनाया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
यह मामला अब पुलिस तक पहुंच चुका है. पीड़ित डॉक्टर ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने मीडिया को बताया कि डॉक्टर के द्वारा मामले को लेकर शिकायत दर्ज की गयी है. आरोपित के उपर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. मामले को तूल पकड़ा देख कम्पाउंडर फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…