दोस्त की शादी में आए 6 सॉफ्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार… जानिए पूरा मामला

0

दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए आए 6 सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को पुलिस ने एक साथ गिरफ्तार कर लिया है। इनमें 4 सॉफ्टवेयर इंजीनियर कोलकाता के रहने वाले हैं। जबकि, पांचवां बेगूसराय का और छठा गया का रहने वाला है। TCS जैसी बड़ी कंपनियों में ये जॉब करते हैं। इनकी पोस्टिंग हैदराबाद, दिल्ली और कोलाकाता में है। बड़े शहरों की बड़ी कंपनियों में जॉब करने वाले इन सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को अब बिहार में जेल की हवा खानी पड़ेगी।

दूल्हा के दोस्त और गेस्ट थे सभी
दरअसल, डॉ. आरएन सिंह मोड़ के पास फॉर्च्यून होटल है। इस होटल में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की ही शादी है। इस शादी में शामिल होने के लिए काफी सारे गेस्ट आए हुए हैं। इनमें दूल्हे के दोस्त भी हैं। कोलकाता से रोहित, विनित जायसवाल, आनंद कुमार मंडल और विकास कुमार, गया का रहने वाला कंचन कुमार सिंह और बेगूसराय का रहने वाला अनिल, होटल के एक कमरे में थे। एक ब्रांडेड कंपनी की कीमती विदेशी शराब ये लोग अपने साथ लेकर आए थे। कमरे के अंदर 6 ग्लास में ये लोग पैग बना रहे थे।

पुलिस ने की छापेमारी
पटना पुलिस को अचानक देखकर शादी वाले माहौल में हड़कंप मच गया। शादी के खुशनुमा माहौल में उदासी छा गई। वहां मौजूद लोगों को पहले कुछ समझ में नहीं आया। जब पुलिस ने शराब बरामद किया तो वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। इन सभी को गिरफ्तार कर पुलिस थाना ले आई है।

हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई में जॉब करते हैं सभी
थानेदार रवि शंकर के अनुसार रोहित हैदराबाद की कंपनी में जॉब करता है। अनिल और कंचन दिल्ली में काम करते हैं। विनित और आनंद कोलकाता और विकास मुंबई की कंपनी में जॉब करता है। FIR दर्ज कर इन सभी को जेल भेजा जाएगा।

थानेदार के अनुसार कंकड़बाग के तीन और होटल को भी खंगाला गया है। हालांकि, वहां कुछ मिला नहीं। इससे पहले पटना में ही BSNL के एक स्टाफ के घर छापेमारी हुई, वहां से भी शराब बरामद की गई। स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डाकबंगला पर होटल से पकड़े गए डॉक्टर
कोतवाली थाना पुलिस ने भी अपने इलाके के 8 से 9 होटलों को अभी खंगाला है। इसमें डाकबंगला चौराहा के होटल जिंजर के कमरा नंबर 506 को चेक किया गया। इसमें भागलपुर के रहने वाले डॉक्टर शैलेन्द्र शेखर रांची की रहने वाली महिला डॉक्टर मित्र के साथ रुके हुए थे। महिला मित्र महाराष्ट्र में पोस्टेड हैं। दोनों पटना एम्स में इंटरव्यू देने आए थे। लेकिन, इस छापेमारी के दौरान डॉक्टर शैलेंद्र शेखर के पास से ब्रांडेड विदेशी शराब से भरी एक बोतल मिल गई। जिसके बाद पुलिस ने शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। थानेदार सुनील सिंह के अनुसार दोनों में से किसी ने शराब नहीं पी थी।

शराब मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सख्ती के बाद पटना पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। शुक्रवार की रात भी पटना के काफी सारे होटलों को खंगाला गया था। शराब पीते कई लोगों को पकड़ा गया था। पटना पुलिस की यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …