नालंदा में दारोगा और चौकीदार का बेटा गिरफ्तार, जानिये क्यों?

0

नालंदा के पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाथ एस ने बड़ी कार्रवाई की है। नालंदा के एसपी के आदेश पर एक दारोगा और चौकीदार के बेटे को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार दारोगा हरनौत थाना में पदस्थापित थे।

किसकी गिरफ्तारी हुई ?
नालन्दा पुलिस ने हरनौत थाना में तैनात देख दारोगा को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही चौकीदार के बेटे को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एएसआई चंद्रशेखर शाह और चौकीदार पुत्र मिंटू पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्यों हुई है गिरफ्तारी ?
दारोगा और चौकीदार पुत्र की गिरफ्तारी वायरल ऑडियो के मामले में हुई है। आपको बता दूं कि चौकीदार पुत्र का एक ऑडियो वायरल हुआ है । बताया जा रहा है कि वायरल ऑडियो में जिस दरोगा का जिक्र हो रहा था वह चंद्रशेखर शाह थे।

क्या है मामला
मामला हरनौत के पोआरी गांव का है। जहाँ 2 दिन पहले 7 लीटर शराब के साथ 1 व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई थी। इस मामले चौकीदार पुत्र का एक चौंकाने वाला ऑडियो वायरल हुआ है।

वायरल ऑडियो में क्या है ?
वायरल ऑडियो में गांव के चौकीदार रामाधीन पासवान के पुत्र मिंटू पासवान के द्वारा घर को सील करने की बात हो रही है। जिसमे वो आरोपी शैलेश के पिता छोटे चौधरी से फोन पर बात कर रहा है।

12 हजार में डील हुई
बातचीत में यह स्पष्ट हो रहा है कि शैलेश के पिता छोटे चौधरी से ₹12000 की मांग की जा रही है। ताकि घर को सील होने से बचाया जा सके। जिसमें पहले तो ₹18000 का डिमांड रखा गया। जिसके बाद 12000 पर बात जाकर बनी जिसमें एक दारोगा के द्वारा पैसे लेने की बात कही जा रही है।

घर को सील किया
मामले की जानकारी मिलने पर सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने शराब के साथ गिरफ्तार शैलेश के घर को सील कर दिया गया है। साथ आज चौकीदार पुत्र और ASI को गिरफ्तार कर लिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …