Home अपराध नालंदा पुलिस का क्रूर चेहरा, थाने में नंगा कर पीटा

नालंदा पुलिस का क्रूर चेहरा, थाने में नंगा कर पीटा

0

नालंदा पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है । क्रूरता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि एक युवक को थाने में नग्न कर पीटा गया.

क्या है पूरा मामला
मामला हरनौत प्रखंड के चेरो ओपी थाना का है. चेरो ओपी के प्रभारी पवन कुमार पर आरोप है कि उसने हिरासत में एक शख्स की जमकर पिटाई की है । आरोप है कि थानेदार ने नंगा कर थर्ड डिग्री दिया. थानेदार ने बेरहमी से शख्स की पिटाई की

पीड़ित का क्या है कहना
पीड़ित युवक का नाम संतोष कुमार गुप्ता है और वो चेरो गांव का रहने वाला है . पीड़ित संतोष कुमार गुप्ता का कहना है कि उसका पड़ोसी से छज्जा का विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर थानेदार पवन कुमार ने थाने पर बुलाया. जहां उनकी बहन और मामा के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा. इस बाबत जब पीड़ित ने थानाध्यक्ष से पूछा तो उन दोनों को छोड़कर थानाध्यक्ष इसकी पिटाई करने लगे. पीड़ित संतोष कुमार गुप्ता का यह भी आरोप है कि उसे जब होश आता था तो थानाध्यक्ष उसे पानी पिला पिला कर पिटाई करते थे. अंत में सादे कागज पर दस्तखत करा छोड़ दिया.

कैसे हुआ मामले का खुलासा
पिटाई से जख्मी संतोष कुमार गुप्ता को इलाज के लिए सोमवार को सदर अस्पताल लाया गया। तब घटना का खुलासा हुआ। युवक के शरीर पर बने पिटाई के जख्मी पुलिसिया क्रुरता की कहानी बयां कर रही है। जख्मों को देख वरीय पुलिस पदाधिकारी भी सिहर गए।

डीएसपी ने सौंपी जांच रिपोर्ट
मामला संज्ञान में आने के बाद डीएसपी इमरान परवेज थाना पहुंचे और पूरे मामले की जांच की. उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष ने बेवजह पिटाई की है. जांच रिपोर्ट एसपी कार्यालय को सौंप दी गई है. डीएसपी ने कहा कि इस तरह का व्यवहार नालंदा पुलिस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. इधर, थानाध्यक्ष ने अपने उपर लगाए गए आरोप को बेबुनियाद बताया. उन्होंने मारपीट की घटना से इंकार किया है.

नगरनौसा थाना की याद नहीं भूली
बता दें कि पिछले साल जुलाई महीने में नगरनौसा थाना में पुलिस कस्टडी में जेडीयू नेता गणेश रविदास की भी पुलिस की पिटाई से मौत का आरोप लगा था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …