Home अपराध पावापुरी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने महिला को नंगा कर पीटा.. जानिए पूरा मामला

पावापुरी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने महिला को नंगा कर पीटा.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला के पावापुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर अक्सर विवादों में रहते हैं. लोगों का कहना है कि यहां पढ़ने और काम करने वाले डॉक्टर कम गुंडई ज्यादा करते हैं. इसकी बानगी सोमवार को देखने को मिला. आरोप है कि डॉक्टरों ने वर्धमान इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस (vims) की एक महिला कर्मचारी को नंगा कर पीटा है. तस्वीर इसकी गवाही भी दे रहा है.

क्या है मामला
सर्विला देवी पिछले दो साल से विम्स में सफाईकर्मी का काम कर रही हैं. पीड़िता का कहना है कि हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. ध्रुव कुमार अपने साथियों के साथ महिला को अगवा कर नवादा के जंगल में ले गए. जहां महिला के कपड़े उतारकर पूरी रात उसकी पिटाई की गई।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में होटल मालिक और ठेकेदार की फिल्मी स्टाइल में हत्या.. जानिए पूरा मामला

डॉक्टर पर पिटाई का आरोप क्यों ?
महिला का कहना है कि डॉ. ध्रुव कुमार के घर से सात लाख रुपए की चोरी हुई थी. पीड़ित महिला के मुताबिक, डॉक्टर ध्रुव को शक था कि सर्विला देवी ने ही पैसे चुराए थे. इसलिए उसने पहले महिला को अगवा किया फिर दोस्तों के साथ बेरहमी से पीटा.

इसे भी पढ़िए-ठंड ने तोड़ा 12 साल का रिकॉर्ड.. जानिए बिहार में कब से पड़ेगी कंपकपाने वाली सर्दी

महिला नवादा से बरामद
पीड़ित महिला सर्विला देवी सिलाव थाना के कराह गांव की रहने वाली है. रविवार को वो ड्यूटी के लिए आई थी, जिसके बाद घर नहीं लौटी। परिजन उसकी खोजबीन में जुटे थे। सुबह में परिजनों ने महिलाकर्मी के लापता होने की सूचना ओपी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस के प्रयास से कर्मी को नवादा जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बरामद किया गया।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, महिला की शिकायत पर महिला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं,सफाईकर्मी संघ की अध्यक्ष प्रतिमा देवी ने कानूनी कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

JDU नेता की हत्या के मामले में पूर्व RJD विधायक को आजीवन कारावास.. जानिए पूरा मामला

जेडीयू नेता सुमीरक यादव हत्याकांड में आरजेडी की पूर्व विधायक को सजा सुना दिया गया है. कोर्…