होटल में सब-इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, कमरे से शराब की खाली बोतलें मिली

0

बिहार पुलिस के सब-इंस्पेक्टर संजय कुमार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है । उनका शव एक होटल के कमरे से बरामद किया है। कमरे से पुलिस ने शराब की तीन खाली बोतलें भी बरामद की है ।

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला बिहार के गोपालगंज की है । जहां जादोपुर रोड स्थित होटल यात्री के कमरे में सीआइडी क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी. सब इंस्पेक्टर संजय कुमार वैशाली जिले के अरारा गांव के रहने वाले थे। वे सीआईडी क्राइम ब्रांच गोपालगंज में पदस्थापित थे. कमरे से पुलिस ने शराब की तीन खाली बोतलें भी जब्त की हैं. पुलिस अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुटे हैं.

इसे भी पढ़िए-फिल्मी स्टाइल में जेल से 16 कुख्यात अपराधी फरार, पुलिस ने पूरे शहर की नाकेबंदी की

पटना में रहता है पूरा परिवार
वैशाली जिले के अरारा गांव के राम सोहित दास के पुत्र संजय कुमार 2009 बैच के दारोगा थे. उनका परिवार पटना में रहता है. होटल की जांच से पता चला कि वे शनिवार को होटल में आये और कमरा नंबर 30 में ठहरे थे.

रविवार को गोरखपुर गए थे
वे रविवार को गोरखपुर जाने की बात कहकर निकले थे. रात के 8:30 बजे कमरा में गये, तब से बाहर नहीं निकले. सोमवार की शाम पांच बजे होटल मालिक को दारोगा की पत्नी ने फोन कर मोबाइल रिसीव नहीं करने की बात कही. उसके बाद होटल के कर्मियों ने कमरे दरवाजे को खटखटाया.

इसे भी पढ़िए-मैट्रिक में नालंदा की बेटी ने पूरे बिहार राज्य में किया टॉप.. जानिए स्टेट टॉपर बेटी के बारे में

गेट नहीं खुलने पर पुलिस को सूचना
काफी देर बाद तक जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गयी. परिजनों ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वे शूगर के मरीज थे और तीन दिनों से तबीयत खराब थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया. मौके पर देर रात तक सैकड़ों की संख्या में लोग जुटे रहे.

दोपहर से ही फोन नहीं हो रहा था रिसीव
पुलिस अधिकारियों को परिजनों ने फोन पर बताया कि आखिरी बार सुबह 9:10 बजे उनकी बात साले से हुई थी. मन के भारी होने की बात कही थी. दोपहर 12 बजे से फोन रिसीव नहीं होने से परिजन परेशान थे. बाद में होटल के मैनेजर को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को घंटों कैमरामैन और एंबुलेंस को बुलाने में लग गया. वीडियोग्राफी के साथ पुलिस ने कमरा खोलवाया.

गोरखपुर शराब पीने तो नहीं गये थे इंस्पेक्टर
होटल के कमरे से शराब की तीन बोतलें मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों का मानना है कि होटल के कमरे में शराब पिये थे. उसे बेड के नीचे छुपाकर रखा था. शंका है कि कहीं यूपी के गोरखपुर शराब पीने तो नहीं गये थे. पूरे मामले की हाइ लेबल पर जांच चल रही है. पुलिस ने होटल के कमरे को सील कर दिया है. मुजफ्फरपुर से एसएफएल की टीम बुलायी गयी है. परिजनों को भी बुलाया गया है. एसपी आनंद कुमार ने बताया कि परिजनों ने बीमार होने की बात कही है. पुलिस सभी संभावित बिंदुओं को खंगाल रही है. शराब पीने से मौत के बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है. पोस्टमार्टम से साफ होगा कि मौत कैसे हुई है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …