फिल्मी स्टाइल में जेल से 16 कुख्यात अपराधी फरार, पुलिस ने पूरे शहर की नाकेबंदी की

0

इस वक्त एक बड़ी खबर जेल ब्रेक से जुड़ी आ रही है। जिसमें जेल में बंद 16 कुख्यात अपराधी फरार हो गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने पूरे शहर की नाकेबंदी कर दी है और अपराधियों की तलाश के लिए सघन सर्च अभियान चलाया जा रहा है । बताया जा रहा है कि अपराधियों ने फिल्मी अंदाज में वारदात को अंजाम दिया है ।

क्या है पूरा मामला
फलोदी जेल से फरार होने वाले कैदियों में 3 बिहार के हैं। पूरा मामला राजस्थान के जोधपुर जिले की है। जहां फलोदी जेल से सोमवार की रात 16 बंदी फरार हो गए। बताया जा रहा कि कैदियों ने फिल्मी अंदाज में वारदात को अंजाम दिया । कैदियों ने
बताया जा रहा है कि पहले बंदियों ने महिला प्रहरी पर सब्जी फेंकी। इससे वे गिरकर घायल हो गईं। उसके बाद आंखों में लाल मिर्च डालकर भाग फरार हो गए।

रात 8 बजे की घटना
फलोदी के उप कारागृह में शाम करीब सवा 8 बजे कुछ बंदियों ने इसी दौरान महिला गार्ड की की आंखों में मिर्च झोंक दी। उन्होंने जेल कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। भागने वाले बंदियों में से 3 बिहार के और बाकी फलोदी, बाप और लोहावट एरिया के हैं।इसके बाद 15 और बंदी भाग निकले।भागने वाले ज्यादातर बंदी नशे और तस्करी के मामले में बंद थे।

पुराने जेलर सस्पेंड
जेल में अनियमितताएं मिलने पर DG जेल ने हाल ही में यहां के एक जेलर और दो डिप्टी जेलर को सस्पेंड किया था। मंगलवार को एक डिप्टी जेलर को यहां ज्वॉइन करने वाले हैं। घटना के वक्त फलोदी जेल में एक महिला मधु के अलावा तीन पुरुष गार्ड तैनात थे। 4 गार्ड छुट्‌टी पर थे।अचानक इतनी बड़ी संख्या में कैदियों के भागने से जेल प्रशासन भी सवालों के घेरे में आ गया है। ज्यादातर कैदी NDPS एक्ट में बंद हैं। कुछ पर हत्या और हत्या की कोशिश के भी केस दर्ज हैं। SP जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों को तलाशी अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में DM के अर्दली के भतीजे को गोली मारी, हालत गंभीर पटना रेफर..

बिहारशरीफ में एक और अपराध की वारदात सामने आई है । बिहारशरीफ में बदमाशों ने एक युवक को गोली…