बिहारशरीफ के हिरण्य पर्वत पर युवक का मर्डर.. जानिए पूरा मामला

0

बिहारशरीफ के हिरण्य पर्वत पर एक युवक की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने पत्थर से सिर कुचल युवक को मार डाला ।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, हिरण्य पर्वत की तलहटी में पुलिस को घायल अवस्था में एक युवक मिला। पुलिस युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पावापुरी विम्स रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

युवक की पहचान हुई
युवक की पहचान सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत मंसूर नगर के रहने वाले करण कुमार के रूप की गई है । युवक की हत्या की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया । घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है ।

इसे पढ़िए-कार ने दो मोटरसाइकिल में मारी टक्कर.. 3 की मौत, 2 घायल.. जानिए पूरा मामला

हॉस्पीटल मोड़ जाम किया
नाराज परिवार और मोहल्ले के लोगों ने शव को अस्पताल चौक पर रख जाम लगाया। हालांकि बाद में प्रशासन के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे ।

परिजन का क्या है कहना
मृतक के चाचा छोटू पासवान का कहना है कि 17 साल का करण कल ताजिया देखने घर से निकला था। जिसके बाद से वो घर नहीं लौटा। जिसके बाद घरवालों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। बाद में पुलिस द्वारा शव की पहचान के लिए बुलाया गया। उनका कहना है कि युवक का सिर बुरी तरह से कुचल कर बदमाशों ने हत्या कर दी है।

पुलिस का क्या है कहना
लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि हिरण्य पर्वत पर घायल अवस्था में युवक को बरामद किया गया था। जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। हेड इंजरी की वजह से युवक की मौत हो गई।

पहले भी आ चुका है मामला
हिरण्य पर्वत का यह पहला मामला नहीं है । इससे पहले पूर्णिया के एक परीक्षार्थी को लूटपाट के दौरान बदमाशों ने पहाड़ से नीचे फेंक हत्या कर दिया गया था। तो वहीं हिरण्य पर्वत कि सैर करने जाने वाले कई लोग भी छीनतईं की घटना का शिकार हो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी सुरक्षा की कोई खास व्यवस्था नहीं की गई थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…