कार ने दो मोटरसाइकिल में मारी टक्कर.. 3 की मौत, 2 घायल.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। जबकि दो युवकों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार ने दो बाइक को टक्कर मारने के पलटी खाकर खाई में जा गिरी।

कहां हुआ हादसा
हादसा दीपनगर थाना क्षेत्र के न्यू बायपास में तुंगी गांव के पास हुआ। जहां मारुति कार और दो मोटरसाइकिल की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई । जबकि 2 लोग जख्मी हो गए।

कैसे हुआ हादसा
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मारुति कार सड़क पर पलट गई। कार से टक्कर के बाद बाइक सवार युवक करीब 20 फीट दूर जाकर खेत मे जा गिरा। जिससे मौके पर ही मौत हो गई।घायल महेंद्र पंडित ने बताया की वो अपने नाती के साथ नवादा से अपनी बेटी के घर शेरपुर जा रहे थे। तभी तुंगी मोड़ के समीप ये हादसा हो गया।हादसा इतना जबरदस्त था कि मारुति कई बार सड़क पर पलटी खा गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने क्या कहा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गोड़धोबा पुल पर बने ब्रेकर के पास 2 मोटरसाइकिल सवारों ने बाइक धीरे करने के लिए ब्रेक मारा। तभी पीछे से आ रही कार उन्हें टक्कर मारते हुए सड़क पर पलट गई।जिसमें 2 लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। जिसमें एक की मौत इलाज के दौरान हो गई

मृतकों की पहचान हुई
मृतकों की पहचान नवादा जिला के रोह के रहने वाले अभिमन्यु साव और दीपनगर थाना क्षेत्र के गंगा बिगहा गांव के रहने वाले मोनू कुमार और विक्रम कुमार के रूप में हुई है ।

घायलों की पहचान हुई
घायल दोनों युवकों की भी पहचान हो गई है । जिसमें एक नाम महेंद्र पंडित है जो नवादा जिला के पटेल नगर का रहने वाला है । जबकि दूसरे का नाम प्रेम कुमार है जो अस्थावां थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव का रहने वाला है ।

बिहारशरीफ स्टेशन से लौट रहे थे
मृतक मोनू और विक्रम दोनों नल जल योजना में पाइप बिछाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि दोनों अपना काम निपटा कर बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन की ओर से घर लौट रहा था। तभी ये हादसा हो गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…