नालंदा में बेकाबू ट्रक ने महिला को रौंदा.. मौके पर ही मौत

0

नालंदा जिला में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है । जब तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया । जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

सब्जी खरीदने निकली थीं
बताया जा रहा है कि महिला सब्जी खरीदने निकली थीं उसी दौरान सड़क पार करते वक्त एक बेकाबू ट्रक ने महिला को रौंदा डाला। जिसमें महिला की मौत हो गई. हालांकि स्थानीय लोग इलाज के लिए सदर अस्पताल ले कर गए थे।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में ट्रक ने रोका ट्रेन का रास्ता.. दो घंटे खड़ी रही हमसफर और श्रमजीवी एक्सप्रेस.. जानिए क्यों

कहां हुआ हादसा
हादसा नालंदा जिला के चंडी थाना के जैतीपुर मोड़ के पास हुआ। महिला जैतीपुर गांव की रहने वाली थीं और सब्जी लाने के लिए घर से निकलीं थी। लेकिन बिहटा सरमेरा रोड को पार करते वक्त पटना की ओर से आ रहे ट्रक ने रौंदा डाला। बताया जा रहा है कि हादसे में महिला के दोनों पैर बुरी तरह से कुचल दिया था साथ ही एक हाथ भी जख्मी हो गया था।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ स्टेशन और बस स्टैंड में यात्रियों को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़

महिला की पहचान हुई
मृतक महिला का नाम महीपति देवी है। वो जैतीपुर गांव के रहने वाले रामनंदन पासवान की पत्नी थीं। महीपति देवी की उम्र करीब 62 साल थी। हादसे की सूचना मिलते ही चंडी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । चंडी के थानाध्यक्ष ऋतुराज कुमार ने बताया कि ट्रक की पहचान कर ली गई है । साथ ही महिला को उचित मुआवजा देने की प्रक्रिया भी जारी है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…