बाइक सवार को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत.. भाभी को परीक्षा दिलाकर लौट रहा था

0

नालंदा में सोमवार को सड़क हादसे में एक और युवक की मौत हो गई है। बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया जिसमें उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान हो गई है । नालंदा जिला में जिस तेजी से सड़क हादसे हो रहे हैं ऐसे में डार्क स्पॉट को चिन्हित करना जरूरी है ।ताकि इन हादसों को रोका जा सके।

कहां हुआ हादसा
हादसा चंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर में हुआ है । जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद डाला। हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि उसकी भाभी गंभीर रूप से जख्मी हो गई ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने बुलेट सवार को रौंदा.. 1 की मौत, 2 घायल

मृतक की पहचान
मृतक की पहचान 20 साल के विकास कुमार के रूप में हुई है। वो दीपनगर थाना क्षेत्र के वियावनी गांव के रहने वाले अवधेश शर्मा का बेटा था। बताया जा रहा है कि वो अपनी भाभी को परीक्षा दिलाने हिलसा गया था। जहां से लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा,नवादा और शेखपुरा के छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी.. सरदार पटेल कॉलेज में अब होगी..

कैसे हुआ हादसा
विकास अपनी भाभी के साथ हिलसा से बाइक से लौट रहा था। जैसे ही माधोपुर के सुदामा चौक के पास पहुंचा वैसे ही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही विकास कुमार की मौत हो गई। जबकि उसकी भाभी गंभीर रुप से जख्मी हो गई।

इसे भी पढ़िए-क्या गाड़ी में लगे फास्टैग से चोरी हो जाएंगे पैसे, क्या स्मार्टवॉच के जरिए चुराए जा सकते हैं पैसे ? जानिए पूरा सच

ट्रक जब्त, ड्राइवर फरार
चंडी थाना के थानाध्यक्ष अभय कुमार ने नालंदा लाइव को बताया कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। गाड़ी के नंबर के आधार पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है । हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया है। शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…