NH-31 पर ट्रक और ऑटो में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, 6 जख्मी

0

बिहार में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां ऑटो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई है. जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 लोग जख्मी हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कहां हुआ हादसा
मामला कटिहार जिला के समेली खैरा मोड़ के पास की है. जहां एनएच 31 पूर्णिया- कुरसेला सड़क मार्ग पर बालू से लदे ट्रक और ऑटो के बीच हुई भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गयी. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए समेली पीएससी तथा कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में तीन लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़िए-बिहार में बड़े पैमाने पर SP,ASP, SDPO और DSP का तबादला..

शादी समारोह से लौट रहा था बैंड पार्टी
बताया जा रहा है कि पूर्णिया के एक शादी समारोह में बैंड पार्टी के 11 लोग शामिल हुए थे. शादी समारोह संपन्न कराने के बाद रविवार की देर रात करीब एक बजे ऑटो में सवार होकर सभी 11 लोग अपने घर कुरसेला वह अन्य जगहों के लिए चले थे. समेली खैरा मोड़ के पास कुरसेला की तरफ से तेज गति से आ रही बालू लदी ट्रक ने ऑटो में सीधी टक्कर मार दी. जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

इसे भी पढ़िए-शेखपुरा जिले में बड़े पैमाने पर थानाध्यक्षों का तबादला.. जानिए किसे कहां गया भेजा गया

मृतकों की पहचान हुई
हादसे में ऑटो में सवार बैंड पार्टी के 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में तीन लोग कुरसेला थाना क्षेत्र के बसुहारा गांव के रहने वाले हैं. जबकि एक फलका थाना क्षेत्र के भंगहा के और एक पूर्णिया का रहने वाला था. मृतकों मे बसुहार मजदिया के सुशील राम,अर्जुन राम, किशोर पासवान और भंगहा के छोटेलाल के साथ कोशकी पूर्णिया के धर्मेन्द्र कुमार मंडल शामिल हैं

कौन कौन घायल
घायलों में कुरसेला बस्ती के सियाराम मंडल ,श्रीराम,संतोष कुमार,बसुहार मजदिया के मिठू कुमार, चिंटू कुमार और श्रीमोची शामिल हैं

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में लॉकडाउन में पैदल घूमने पर भी पाबंदी.. जानिए और क्या-क्या पाबंदियां लगी

बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन लगा रहेगा। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों एवं मार्गों पर लोगों के ब…