नालंदा में ATM उखाड़कर ले गए चोर.. देखती रह गई नालंदा पुलिस

0

नालंदा में अपराधियों की हिम्मत किस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि अपराधियों ने एक एटीएम को ही उखाड़ लिया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी ।

पैसे निकालकर फेंक गया ATM
बदमाशों ने एटीएम में तोड़फोड़ कर उसे वहां से उखाड़ ले गए। इसके बाद उसे तोड़कर उसे कैश निकाल लिया और राजगीर खुदागंज सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया। बीच बाजार घटित हुई इस घटना से स्थानीय लोग पुलिस गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं।

कहां का है मामला
मामला नालंदा के खुदागंज बाजार की है। जहां इंडिया फर्स्ट के एटीएम को बदमाशों ने निशाना बनाया। ग्रामीणों की मानें तो मशीन को तोड़ने में दो से तीन घंटा लगा होगा। बावजूद पुलिस को इसकी भनक नहीं लगी। जबकि वहीं पर नवनिर्वाचित मुखिया का मकान भी है। बदमाश बड़े आसानी से घटना को अंजाम दे मौके से फरार हो गया।

इसे भी पढ़िए-JDU कार्यालय में बड़ी बैठक जारी, मुख्यमंत्री की पहली पसंद क्यों हैं RCP.. जानिए

पुलिस का क्या है कहना
खुदागंज के थानाध्यक्ष श्रीमंत कुमार सुमन ने बताया कि एटीएम में कितना कैश था इसके लिए केयरटेकर को बुलाया गया है। पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि एटीएम में कैश था या नहीं। साथ ही सीसीटीवी कैमरा और अन्य मशीनों को भी बदमाश अपने साथ लेकर चला गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है वरीय पदाधिकारियों को इससे अवगत करा दिया गया है।

इसे भी पढि़ए-इंजीनियर सुनील करेंगे RCP सिंह का पत्ता साफ.. नीतीश कुमार भेज सकते हैं राज्यसभा

पहले भी हो चुकी है लूट
एटीएम की सुरक्षा को लेकर पुलिस दावा करती है, मगर हर बार उनका दावा खोखला साबित होता है। इससे पहले बिहारशरीफ के दो एटीएम मशीन को तोड़ बदमाश कैश लेकर फरार हो गए थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…