इंजीनियर सुनील करेंगे RCP सिंह का पत्ता साफ.. नीतीश कुमार भेज सकते हैं राज्यसभा

0

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह की कुर्सी पर खतरा मंडराने लगा है । क्योंकि पार्टी उन्हें दोबारा राज्यसभा भेजने के मूड में नहीं है । सूत्रों के हवाले से खबर है कि केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह की जगह जेडीयू के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील को पार्टी राज्यसभा भेज सकती है है.

सूत्रों का कहना है कि बिहारशरीफ के रहने वाले पूर्व आईएएस अधिकारी मनीष वर्मा के नाम पर भी चर्चा हुई। लेकिन इस पर सहमति नहीं बनी ।

इंजीनियर सुनील नालंदा जिले से आते हैं और वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहक्षेत्र हरनौत से विधायक के भी रह चुके हैं. कुछ दिन पहले ही नीतीश कुमार इंजीनियर सुनील के घर भी गए थे। जब वे धन्यवाद यात्रा के दौरान क्षेत्रवासियों से मिल रहे थे । माना जा रहा है कि इसी दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंजीनियर सुनील को अपना आशीर्वाद बनाने का मूड बना लिया था ।

आपको बता दें कि आरसीपी सिंह का पत्ता राज्यसभा के लिए घटना उसी वक्त तय हो गया था. जब नीतीश कुमार ने 2 दिन पहले पार्टी के प्रमुख नेताओं की बैठक बुलाई थी और विधायकों से रायशुमारी की थी. जनता दल यूनाइटेड के इतिहास में कभी भी इस तरह है कि उम्मीदवारी को लेकर बैठक रही बुलाई गई थी. लेकिन नीतीश कुमार ने अगर पार्टी के नेताओं से चर्चा की विधायकों से बातचीत की और सबने फैसले के लिए उन्हें अधिकृत किया तो इसका सीधा संदेश से ही था कि आरसीपी सिंह का पता कट सकता है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…