Home अपराध बिहारशरीफ में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने ईंट से युवक को कूचा

बिहारशरीफ में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने ईंट से युवक को कूचा

0

बिहार शरीफ के धनेश्वरघाट मोहल्ले में मोबाइल लूट के विरोध पर बदमाशों ने ईंट से पीटकर युवक को जख्मी कर दिया। जख्मी युवक की पहचान नूरसराय के कखड़ा गांव के रहने वाले योगेंद्र प्रसाद के पुत्र सोनू कुमार के रुप में हुई. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया

क्या है पूरा मामला
पीड़ित सोनू कुमार के मुताबिक वो धनेश्वरघाट की ओर से लौट रहा था। उसी दौरान रास्ते में पहले से मौजूद 4-5 बदमाशों ने उसे रोक लिया और मोबाइल की मांग करने लगे। मोबाइल देने से इनकार पर बदमाश ने सिर पर ईंट से मार, उसे जख्मी कर दिया। खून से लथपथ युवक मौके पर बचाओ-बचाओ का शोर मचा रहा था। स्थानीय लोग अपने घर की छतों से तमाशीबन बने रहें, दहशत के कारण कोई बीच-बचाव को नहीं आया। इसके बाद बदमाश भाग निकले। जख्मी ने घटना की एफआईआर का आवेदन थाने में दिया है।

आए दिन होती मारपीट
धनेश्वर घाट में रहने वाले लोगों के मुताबिक इस इलाके में आए दिन बदमाश राहगीरों के साथ छिनतई करते हैं। कोचिंग टाइम में छेड़खानी भी होती है। बीच-बचाव करने पर बदमाश मोहल्ले वासियों के घरों पर हमला कर देते हैं। दिन के समय रोड में पुलिस की मौजूदगी नहीं होने से बदमाशों को हौसला बढ़ता जा रहा है। वहीं, लहेरी थाना के थानाध्यक्ष बिरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि जांचोपरांत पुलिस बदमाशों पर कार्रवाई करेगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…