NH-20 पर बस-ट्रक की आमने सामने टक्कर, बिहारशरीफ से नवादा जा रही थी बस

0

नालंदा जिला में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है । दीपनगर के पास नेशनल हाइवे 20 पर बस और ट्रक की आमने सामने टक्कर हुई है । जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं । हादसे में ट्रक ड्राइवर और खलासी बुरी तरह घायल हो गए हैं । दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है ।

कहां हुआ हादसा
हादसा दीपनगर थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन बख्तियारपुर रजौली फोरलेन पर कारगिल मोड़ के पास हुआ है। जब ट्रक और बस में आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें ट्रक का चालक और उप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में चला बुलडोजर, अवैध निर्माण गिराए गए

घायलों की पहचान हुई
घायलों की पहचान वैशाली जिला के हाजीपुर थाना क्षेत्र के वुरनिया गांव के चंदन कुमार और कुंदन कुमार के रूप में की गई है। हादसे की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत में विम्स कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

इसे भी पढ़िए-पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी ने जारी किया शेड्यूल, जानिए कब से शुरू होगी नामांकन और कब से होगा क्लास

बस सवार यात्री सुरक्षित
गनीमत की बात है कि हादसे में बससवार सभी यात्री बाल-बाल बच गए हैं। बताया जाता है कि बस बिहारशरीफ से खुलकर नवादा की ओर जा रही थी। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

इसे भी पढ़िए-RCP से डरे नीतीश कुमार, जारी किया बड़ा फरमान.. JDU के लिए अगले 72 घंटे भारी !

जेसीबी की मदद से हटाया गया
दीपनगर के थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि ट्रक और बस को जेसीबी की मदद से हटाया गया है। इस घटना में 2 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है । पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…