नालंदा में बाइक सवार को हाइवा ने रौंदा, मोबाइल से हुई मृतक की पहचान

0

नालंदा जिला में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि युवक का पूरा शरीर क्षत विक्षत हो गया । उसका पहचान होना भी मुश्किल था । हालांकि बाद में मोबाइल के जरिए उसकी पहचान हुई । हादसे के बाद नाराज लोगों ने हंगामा किया ।

इसे भी पढ़िए-बेशर्म अफसर ने घूस में महिला से चुम्मा (kiss) मांगा.. बवाल मचने पर अफसर ने दिया बेतुका तर्क

कहां हुआ हादसा
हादसा अस्थावां थाना क्षेत्र के मालती गांव के पास हुआ । जब तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को रौंद दिया । ग्रामीणों ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार बिहारशरीफ की ओर से आ रहा था। जबकि गिट्टी लोडेड हाईवा विपरीत दिशा से आ रही थी। तभी मालती गांव के पास हाईवा मोटरसाइकिल सवार को बुरी तरह से कुचल दिया। हादसे में मोटरसाइकिल सवार का शरीर क्षत विक्षत हो गया। शव के बिखरे टुकड़ों को बटोर कर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गई।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में नकली सामान बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई, तीन दुकानदार गिरफ्तार.. जानिए कौन कौन

मृतक की पहचान हुई
सोमवार को सड़क दुघर्टना में मोटरसाइकिल सवार की एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान करायपसुराय थाना क्षेत्र के बेरमा गांव के रामजतन पासवान के 26 वर्षीय पुत्र मनोज पासवान के रूप में की गई।उसका पूरा शरीर क्षत विक्षत हो गया था इसलिए मुश्किल से मोबाइल से उसकी पहचान हो पाई है।

इसे भी पढ़िए-NH-20 पर बस-ट्रक की आमने सामने टक्कर, बिहारशरीफ से नवादा जा रही थी बस

लोगों ने किया हंगामा
हादसे के बाद आस पास के आक्रोशित ग्रामीणों ने मालती गांव के पास बिहारशरीफ-बरबीघा मुख्य मार्ग पर जाम कर दिया। जिसके वजह से सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और आक्रोशितों को समझाया बुझाया

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में चला बुलडोजर, अवैध निर्माण गिराए गए

ब्रेकर बनाने की मांग
गांव वाले हादसे के बाद हाइवा चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे साथ ही सड़क पर ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे थे। प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद लोगों का गु्स्सा शांत हुआ और जाम हटाया

इसे भी पढ़िए-रेल रोको आंदोलन दूसरा दिन, 55 ट्रेन कैंसिल.. 81 ट्रेन का रुट बदला, जानिए कौन कौन

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…