Home अपराध नालंदा में नकली पुलिस ने दी लूट की वारदात को अंजाम, जानिए पूरा मामला

नालंदा में नकली पुलिस ने दी लूट की वारदात को अंजाम, जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में लूट की एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसमें नकली पुलिस बनकर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराया.

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में दिल दहलाने वाली घटना; लाल रंग की मारुति कार में वारदात.. 4 गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला
घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र के शेख अब्दुल्ला गांव के पास की है. जहां बोलेरो सवार चार बदमाशों ने खुद को पुलिस बता घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने साढ़े तीन लाख की प्लाईबोर्ड समेत पिकअप वैन को लूट लिया.

इसे भी पढ़िए-नालंदा जिलावासियों के लिए सुनहरा मौका, 28 जनवरी तक करें आवेदन

शराब के नाम पर लूट
पीड़ित ड्राइवर के मुताबिक वो शेरघाटी से पिकअप में साढ़े तीन लाख की प्लाई लोड कर चंडी जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में बोलेरो सवार चार लोगों ने गाड़ी रूकवा ली। गाड़ी रूकते ही चारों ने खुद को पुलिस बताते हुए कहा कि उन्हें सूचना है कि पिकअप में शराब लोड है। वह तलाशी लेने की बात कहने लगे। बदमाशों ने पहले वाहन की चाबी और मोबाइल ले लिया। इसके बाद उन्हें बोलेरो में बिठा लिया। बदमाश पिकअप और बोलेरो लेकर जहानाबाद चले आएं। हुलासगंज थाना क्षेत्र के समीप बदमाशों ने चालक को सड़क पर उतार दिया और पिकअप ले फरार हो गए। इसके बाद किसी तरह चालक ने वाहन मालिक को घटना की सूचना दी। थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा जिला में बनेगा एक और फोरलेन और बाईपास.. जानिए कहां से कहां तक

नीतीश कुमार के शासन में बिहार में लगातार सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. इसी कड़ी में नालं…