बिहारशरीफ में DM के अर्दली के भतीजे को गोली मारी, हालत गंभीर पटना रेफर..

0

बिहारशरीफ में एक और अपराध की वारदात सामने आई है । बिहारशरीफ में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी है । जिसकी हालत गंभीर है। पीड़ित युवक नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह के अर्दली के भतीजे का भतीजा है । युवक को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला
मामला बिहार थाना क्षेत्र के टिकुलीपर मोहल्ले की है। जहां आज सुबह बदमाशों ने नालंदा डीएम के अर्दली के भतीजे को गोली मार दी। जिसके बाद मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में दो गुटों में झड़प, तीन लोग जख्मी, एक की हालत गंभीर

अर्दली के भतीजे को मारी गोली
नालंदा के डीएम के अर्दली भुवनेश्वर यादव के भतीजे को बदमाशों ने गोली मार दी है। जख्मी युवक का नाम राकेश कुमार है और पिता का नाम कारु यादव है। बताया जा रहा है कि 28 साल का राकेश कुमार अपने घर के पास बैठा था। उसी समय बदमाशों ने आकर उसे गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश गायब हो गए।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में CO समेत कोरोना के 23नए मरीज मिले .. जानिए कहां मिले कितने मरीज

क्या है वजह
बताया जा रहा है कि राकेश घर के बाहर बैठकर दातुन कर रहा था। इसी बीच दो बदमाश अवधेश और विपिन पहुंचे और राकेश के सीने में गोली मारकर फरार हो गए। सदर DSP डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि अवधेश और विपिन के साथ राकेश की 3 दिन पहले कहासुनी हुई थी। दोनों पक्षों के सदस्यों का घर अगल-बगल ही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल परिजनों से पूछताछ चल रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …