नालंदा में बालू माफियाओं में भीषण गोलीबारी.. जानिए पूरा मामला क्या है

0

नालंदा जिला एक बार फिर गोलियों की आवाज से दहल उठा । दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई। ये फायरिंग बालू माफियाओं के बीच हुई है । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । फायरिंग के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया है ।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के मानपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव की है । जहां बालू के अवैध खनन को लेकर दो गुट आपस में भीड़ गए । अवैध खनन पर कब्जा को लेकर एक गुट के कुछ लोग हथियार लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे । जिससे गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया । लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में दो गुटों में झड़प, तीन लोग जख्मी, एक की हालत गंभीर

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
बालू माफिया के दंबगई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वीडियो में दिख रहा है कि दर्जनों बदमाश हाथों में हथियार लहराते हुए फायरिंग कर रहे हैं । घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने एक ग्रामीण उदय यादव के साथ मारपीट करते हुए उसे जख्मी कर दिया है ।

घायल का क्या है कहना
गोलीबारी में घायल उदय यादव का कहना है कि बहुआरा गांव के ही शंभू यादव और शिवनारायण यादव अवैध बालू का खनन कर रहा था । जिसका लोगों ने विरोध किया तो वे हथियार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया ।

डीएसपी ने दिए जांच के आदेश
वहीं थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने फायरिंग की घटना से इनकार करते हुए आपसी विवाद में मारपीट की बात बता रहे हैं । मगर सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस वीडियो को शायद वे नहीं देख पाए हैं । जिसमें दर्जनों बदमाश हाथों में हथियार लेकर फायरिंग की घटना को अंजाम देखकर ग्रामीणों में दहशत पैदा कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी जांच के बाद कह रहे हैं । अब देखना यह है कि पुलिस कब तक इन बदमाशों को गिरफ्तार करती है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …