नालंदा में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर समेत 5 लोगों की कोरोना से मौत..

0

नालंदा जिला में कोरोना संकमण से मौत की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। नालंदा में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर समेत 5 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। मरने वालों में दो सगे भाई और पूर्व मुखिया भी शामिल हैं।

इनकम टैक्स इंस्पेक्टर का निधन
कोरोना से 40 साल के दीपनारायण कुमार का निधन हो गया है। वे बिहारशरीफ के भरावपर के रहने वाले थे। दीपनारायण कुमार मध्य प्रदेश में ही आयकर विभाग में निरीक्षक के पद पर कर्यरत थे। वहीं उनकी कोरोना से मौत हो गई।

बिशु यादव ने तोड़ा दम
नूरसराय बाजार के मीलपर के रहने वाले विशु यादव का कोरोना से निधन हो गया है। 60 साल के विशु यादव पिछले 8 दिनों से बीमार थे और उनका इलाज बिहारशरीफ के निजी अस्पताल में चल रहा था।

बीड़ी अस्पताल में एक की मौत
बिहारशरीफ के बीड़ी श्रमिक अस्पताल स्थित कोविड केयर सेंटर में एक मरीज की मौत हो गई है । मृतक मरीज का नाम सिकंदर सिंह है। वे 72 साल के थे और एकंगरसराय के रसलपुर गांव के रहने वाले थे। उन्हें इलाज के लिए एक दिन पहले ही बीड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इसे भी पढ़िए-नालंदा के एक गांव में कोरोना का कहर, अबतक 6 लोगों की मौत से दहशत

दो सगे भाइयों की मौत
नालंदा में जिला में जिन पांच लोगों की मौत हुई है । उसमें दो सगे भाई भी शामिल हैं। दोनों नालंदा जिला के सरमेरा प्रखंड के चेरो गांव के रहने वाले थे। 55 वर्षीय पूर्व मुखिया सदन सिंह की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गई। वहीं उनके छोटे भाई 50 साल के ललन सिंह की मौत इलाज के अभाव में हो गई ।

नालंदा में 248 मिले नए मरीज मिले
नालंदा जिला में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 248 नए केस मरीज मिले हैं। जिसके बाद जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 2748 हो गई है। वहीं कंटेनमेंट जोन में भी कमी आई है। 24 घंटे के अंदर 62 कंटेनमेंट जोन की कमी हुई है। नए मरीजों में सबसे ज्यादा इसलामपुर से 150, अस्थावां से 2,बेन से 1, बिहारशरीफ से 18, बिंद से 3, चंडी से 3, एकंगरसराय से 10, गिरियक से 10,हरनौत से 9, हिलसा से 6, कतरीसराय से 2, नगरनौसा से 1, नूरसराय से 4, परवलपुर से 1, रहुई से 5, राजगीर से 5, सरमेरा से 4, सिलाव से 12 एवं थरथरी से 2 लोग शामिल हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …