बिहारशरीफ में 25 साल की जूली ने खुदकुशी की.. वेबफाई के आरोप से परेशान थी

0

बिहारशरीफ में 25 साल की एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। वो इस बात से परेशान थी की उसका पति उसपर शक करता है । साथ ही पति पर मारपीट का भी आरोप है।

क्या है पूरा मामला
मामला बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के गगनदीवान मोहल्ले की है । जहां 25 साल की जूली प्रवीण ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आरोप है कि जूली का पति बबलू अवैध संबंध को लेकर पत्नी पर शक करता था और मारपीट भी करता था। जिसकी वजह से पत्नी ने खुदकुशी कर ली। वारादत के बाद आरोपी पति मौके पर से फरार हो गया है।

किराए के कमरे में रहते थे दोनों
मृतका और उसका पति गगनदीवान मोहल्ले में हाफिज सजदा के मकान में पिछले कई साल से किराए के रूम में रह रहे थे। मोहल्ले वासियों का कहना है कि बीती रात पति पत्नी में झगड़ा हुआ था । मृतका का पति अवैध संबंध के शक में हमेशा अपनी पत्नी का पिटाई करता था। बीती रात भी दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था। मामला इतना बढ़ गया था कि पति ने पत्नी की पिटाई कर दी थी। लोगों का कहना है कि इसी वजह से गुस्से में पत्नी ने खुदकुशी कर ली।

इसे भी पढ़िए-मुख्यमंत्री जी, नालंदा की अनाथ बेटी की मदद कीजिए.. खतरे में BPSC की नौकरी

पति फल बेचता था
आरोपी पति बबलू बिहारशरीफ में ठेले पर घूम घूमकर फल बेचने का काम करता है। महिला जब शनिवार को घर से नहीं निकली तो लोगों को शक हुआ। ऊपर के तल्ले पर किराए में रह रही महिला ने नीचे कमरे में आकर देखा तो मृतका बिस्तर पर बेसुध पड़ी हुई थी और उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था।

जांच में जुटी पुलिस
वारदात के बाद से मृतका का पति मौके से फरार है। सूचना पाकर मौके पर लहेरी थाना की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…