नालंदा में युवक का शव मिला.. अब तक नहीं हुई पहचान.. गुत्थी उलझी

0

नालंदा जिला में एक पइन के किनारे एक युवक का शव मिला है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई . खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई है । बताया जा रहा है कि हत्या कहीं और की गई है और उसके बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के वेना थाना इलाके के सिहुली गांव की है। जहां पइन में एक किशोर का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी। शव की पहचान नहीं हो सकी है। गांव वाले अपने खेतों की ओर पईन के रास्ते जा रहे थे तभी पईन किनारे शव दिखाई दिया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में 25 साल की जूली ने खुदकुशी की.. वेबफाई के आरोप से परेशान थी

हत्या कहीं और शव को यहां फेंका ?
किशोर के शव देखने से लगता है कि बदमाशों ने गमछा से गला घोंटकर युवक की कहीं अन्यत्र जगह हत्या के बाद इस सुनसान इलाके में लाकर शव को पईन में फेंक दिया है। वेना के थानाध्यक्ष नगेन्द्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया शव को देखने से यह लग रहा है कि कही और हत्या कर शव को यहां पर लाकर फेंका गया है । पोस्टमार्टम करा कर शव को पहचान के लिए सुरक्षित रखा जाएगा है । पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में क्रिकेट खेलने को लेकर जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई

लोगों ने पुलिस को किया था सूचित
दरअसल, आज सुबह जब गांव वाले अपने खेतों की ओर पईन के रास्ते जा रहे थे तभी पईन किनारे शव दिखाई दिया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही वेना थाना पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया । पोस्टमार्टम के बाद शव को सुरक्षित रख दिया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…