नालंदा के युवक की सहरसा में गोली मारकर हत्या.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा के रहने वाले एक युवक की सहरसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की हत्या कर डाली। खास बात ये है कि सहरसा की एसपी भी नालंदा की बेटी और लेडी के सिंघम के नाम से मशहूर लिपि सिंह ही है।

कहां का रहने वाला था युवक
मृतक युवक का नाम नीतीश कुमार है और वो नालंदा जिला के नूरसराय थाना क्षेत्र के सैदी गांव का रहने वाला था. हत्या की ये घटना सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के सोनवर्षाराज मैना सड़क पर भारत पेट्रोल पम्प के समीप की है. लूटपाट के दौरान बदमाशों ने नीतीश को मार डाला

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में रामचंद्रपुर बस स्टैंड समेत 9 जगहों की लगी बोली.. जानिए सबसे ज्यादा किसने लगाई बोली

ट्रक लगाकर सोया था नीतीश
प्रत्यक्षदर्शी बालन कुमार की मानें तो मृतक ट्रक चालक नीतीश कुमार जमुई जिले से बालू लदा ट्रक लेकर सहरसा आ रहा था, इसी दौरान सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के सोनवर्षाराज मैना सड़क मार्ग पर भारत पेट्रोल पंप के समीप तकरीबन दस बजे रात गाड़ी लगाकर सो गया. इसी क्रम में देर रात लगभग आधा दर्जन की संख्यां में हथियार से लैस अपराधी आये और ट्रक चालक नीतीश कुमार और खलासी बालन कुमार से लूटपाट करने लगे.

इसे भी पढ़िए-महिलाओं के लिए रामबाण है अश्वगंधा.. जानिए क्या क्या हैं फायदे

लूट के बाद मार दी गोली
अपराधियों ने ट्रक चालक और खलासी के पास मौजूद नकदी भी लूट लिया, जिसके बाद ट्रक चालक से अपराधियों के द्वारा मोबाईल मांगा गया. जब अपराधियों को मोबाइल नहीं मिला तो ट्रक चालक को गोली मार दी गई जिसके बाद ट्रक चालक नीतीश कुमार की मौत हो गई.

इसे भी पढ़िए-राज्यपाल की पार्टी में मंत्री जी को नहीं मिली एंट्री , राजभवन के गेट पर रोके गये.. जानिए पूरा मामला

जांच में जुटी पुलिस
हत्या की सूचना के बाद सोनवर्षाराज थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है. सहरसा की एसपी लिपि सिंह ने कहा कि हत्या की जांच की जा रही है और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलायी जाएगी

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

अजब बिहार में गजब की चोरी.. 500 मीटर लंबी रेल पटरी उखाड़कर कबाड़ी को बेच दिया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में चोरी की घटना तो आम बात है। कभी पुल की चोरी तो कभी चारा की चोरी. अब पटरी चोरी की …