राज्यपाल की पार्टी में मंत्री जी को एंट्री नहीं, राजभवन के गेट पर रोके गये.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार की सियासत में आजकल ऑल इज वेल नहीं चल रहा है। मंगलवार को उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब राजभवन में चल रही हाई प्रोफाइल टी-पार्टी में नीतीश सरकार (Nitish Government) के एक मंत्री को शामिल होने से रोक दिया गया.

मेनगेट पर रोके गए मंत्री
राजभवन (Raj Bhawan) के मुख्य द्वार पर तैनात सुरक्षाबलों ने मंत्री को अंदर जाने से रोक दिया. रोके जाने के बाद मंत्री इस कदर भड़के कि वो बिना राजभवन की पार्टी (Raj Bhawan Tea Party) में शामिल हुए ही वापस लौट गए.

राजभवन में हाई टी पार्टी
दरअसल परंपरा के मुताबिक राजभवन में 28 मार्च से 30 मार्च को हाई टी-पार्टी में बुलायी जाती है। 28 मार्च को यानि पहले दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सहित कई मंत्री और विधायक पार्टी में शामिल हुए थे. आज बारी कई अन्य मंत्री और विधायकों की थी

कार्ड दिखाना था अनिवार्य
राजभवन में सुबह के नाश्ते की पार्टी में जाने के लिए राजभवन के तरफ से सभी लोगों को कार्ड इश्यू किया गया था. राजभवन में प्रवेश के लिए सभी को कार्ड दिखाना अनिवार्य था. तमाम विधायक और मंत्री कार्ड दिखाकर अंदर प्रवेश कर रहे थे. बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री जब राजभवन के गेट पर पहुंचे तो उन्हें कार्ड दिखाने के लिए रोक दिया गया. मगर मंत्री को जैसे ही पुलिसकर्मियों ने रोका तो वो भड़क गए.

गुस्से में लौट गए मंत्री जी
टीवी चैनल न्यूज 18 बिहार झारखंड के मुताबिक बाद में जब वहां तैनात पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने देखा तो उनसे राजभवन में ससम्मान प्रवेश करने की बात कही. लेकिन तब तक मंत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका था. तमाम पुलिस अधिकारी बाद में उन्हें मनाते रहे और अंदर जाने की बात कहते रहे. मगर मंत्री गुस्साते हुए राजभवन में बिना नाश्ता किये गेट से ही वापस लौट गए.

कौन हैं मंत्री
मंत्री का नाम आप खुद समझ जाएंगे। वे बीजेपी कोटे से मंत्री हैं और कभी केंद्र में भी मंत्री रह चुके हैं। उनका नाम कभी बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद के लिए भी लिया जाता रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…