महिला दिवस पर नालंदा में अफसर की पत्नी की मिली लाश.. हत्या या आत्महत्या ?

0

जब पूरी दुनिया महिलाओं के सम्मान के लिए इंटरनेशनल वुमेन डे सेलिब्रेट कर रही थी। तो नालंदा में एक अफसर की पत्नी की लाश मिली। मृतक महिला के मायके वाले हत्या का आरोप पदाधिकारी दामाद पर लगा रहे हैं. मृतक महिला के अफसर पति समेत पूरा सुसराल वाला गायब है।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के वेन थाना क्षेत्र के बेलदरिया गांव की है। जहां नंदकिशोर लाल वरुण की पत्नी अस्मिता उर्फ निक्की की लाश मिली है। उसका शव फांसी के फंदे से लटक रही थी। नंदकिशोर लाल वरुण गया में प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।

इसे भी पढ़िए-नालंदा,शेखपुरा समेत 12 जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए कौन बने कहां के…

पांच साल पहले हुई थी शादी
मृतक के पिता धनबाद के बस्ता गोला के रहने वाले हैं. मृतका अस्मिता के पिता कृष्ण देव पासवान का कहना है कि साल 2016 में उन्होंने अपनी बेटी की शादी नंदकिशोर लाल वरुण के साथ की थी। शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे

दहेज लोभियों ने मार डाला
मृतका के पिता कृष्ण देव पासवान के मुताबिक शादी के कुछ महीने बाद से ही पति जमीन खरीदने के लिए रुपये की मांग करने लगा। मांग पूरा नहीं होने पर रविवार की देर बेटी के पति ने रात में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटकाकर वह गांव छोड़ कर फरार हो गया।

इसे भी पढ़िए-क्या इतना अंधा होता है प्यार: फुफेरा भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल जा पहुंचा प्रेमी

लटकती लाश के पास खड़े थे बच्चे
पासवान ने बताया कि देर रात से ही बेटी और दामाद फोन नहीं उठा रहे थे। तो किसी अनहोनी की आशंका से वे लोग गांव पहुंचे। जहां कमरे में अस्मिता की लाश लटक रही थी और पास में दोनों मासूम बच्चे बिलख रहे थे। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची और कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भिजवा दिया है।

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला की हत्या हुई है आत्महत्या की है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। मृतका के पिता ने अपने दामाद और दो अन्य सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …