मर्डर के विरोध में नालंदा में आगजनी, प्रदर्शन और सड़क जाम.. जानिए पूरा मामला

0

इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है नालंदा से.. जहां मर्डर के विरोध में नाराज लोग प्रदर्शन कर रहे हैं.. गुस्साए लोग सड़क पर आगजनी कर रहे हैं. साथ ही सड़क जाम कर दिया है । जिससे पटना-बिहारशरीफ रुट पर यातायात प्रभावित हुई है ।

क्या है मामला
नालंदा जिला के नूरसराय में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। नाराज लोगों ने टैंपो स्टैंड के पास शव को सड़क पर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया और आगजनी कर सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया.

दल-बल के साथ पहुंची पुलिस
हंगामा की खबर मिलते ही नूरसराय थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और गुस्साए परिजनों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन इसके बावजूद परिजन नहीं मानें.. जिसके बाद जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया बुझाया

2 घंटे तक रहा जाम
प्रदर्शन की वजह से करीब 2 घंटे तक बिहारशरीफ-पटना रोड जाम रहा । परिजनों का कहना है कि निरंजन की बेरहमी से हत्या की गई है। वे जल्द से जल्द सभी हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे ।

किसकी हुई थी हत्या
आपको बता दें कि कल निरंजन नाम के एक युवक का बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला था। निरंजन ने मां की इलाज के लिए सूद पर पैसे मांगने गया था । लेकिन बदमाशों ने इतना पीटा की उसकी मौत हो गई । निरंजन जलालपुर गांव के जितेंद्र तांती का बेटा था ।

 

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…