नालंदा में पीट-पीटकर युवक की हत्या..दूसरे गांव में गया था युवक.. जानिए पूरा मामला

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है नालंदा से .. जहां अपराधियों ने पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक की मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है.. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है ।

क्या है मामला
मामला नूरसराय थाना के प्रह्लाद नगर गांव का है। जहां जलालपुर गांव के रहने वाले 18 साल के निरंजन कुमार की बदमाशों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी ।

क्यों गया था प्रह्लाद नगर
बताया जा रहा है कि निरंजन की मां की तबियत खराब है । वो बिहारशरीफ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है और 11 फरवरी को माता जी का ऑपरेशन होना था। इसी सिलसिले में वो सूद पर पैसा लेने के लिए प्रह्लाद नगर गांव गया था ।

बहन ने क्या बताया
मृतक निरंजन की बहन का कहना है कि मां के इलाज के लिए पैसे की जरूरत थी। उसने सूद पर पैसे लेने के लिए किसी से बात की थी। फोन पर बात होने के बाद उसका भाई निरंजन प्रह्लाद नगर गया था ।

गांव वालों का क्या है कहना
प्रह्लादनगर गांव के लोगों का कहना है कि बदमाशों ने बेरहमी से निरंजन की पिटाई की थी । वे पीटते-पीटते प्रह्लाद नगर से अंधना मोड़ तक ले गए थे और फिर घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए थे। जिसके बाद उनलोगों ने पास के ग्रामीण चिकित्सक के यहां युवक को भर्ती कराया । जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। लेकिन रास्ते में ही निरंजन की मौत हो गई ।

6 लोगों पर मुकदमा दर्ज
मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। जख्म के निशान बता रहे है कि बेरहमी से पिटाई की वजह से निरंजन की मौत हुई है । इस मामले में 6 लोगों पर नूरसराय थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…