बदमाशों ने बस मालिक को गोलियों को भून डाला.. पटना से बिहारशरीफ चलती है बस

0

इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है । जहां एक बस मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है । मृतक बस मालिक का नाम कृपाशंकर सिंह है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कृपाशंकर सिंह पर कई राउंड फायरिंग की.. जिसमें उनकी मौत हो गई।

कहां हुई हत्या
पूरी वारदात पटना के अगमकुआं थाना इलाके के बैरिया बस स्टैंड की है । बताया जा रहा है कि ट्रांसपोर्ट कृपाशंकर सिंह रोजाना की तरह बुधवार को भी बैरिया बस स्टैंड गए थे । लेकिन पटना मसौढ़ी मोड़ के पास पहले से घात लगाकर बैठे हत्यारों ने कृपाशंकर सिंह की हत्या कर दी ।

गोलियों की कर दी बौछार
बताया जा रहा है कि अपराधी पहले से ही घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही कृपाशंकर सिंह पटना- मसौढ़ी मोड़ के पास पहुंचे। वैसे ही अपराधियों ने ट्रांसपोर्टर कृपाशंकर सिंह पर गोलियों से बौछार कर दी । जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

कृपाशंकर सिंह को चार गोली लगी
बस मालिक कृपाशंकर सिंह की हत्या की खबर फैलते ही पटना के बैरिया बस स्टैंड हड़कंप मच गया । पुलिस ने कृपाशंकर सिंह की डेड बॉडी को नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है । पुलिस के मुताबिक कृपाशंकर सिंह को चार गोली लगी है

सतनाम नाम से चलती थी बस
कृपाशंकर सिंह की बस सतनाम के नाम से पटना बैरिया बस स्टैंड से चलती है। उनकी बस पटना से बिहार शरीफ के लिए चलती है । बताया जा रहा है कि बैरिया बस स्टैंड में वर्चस्व की लड़ाई में उनकी हत्या हुई है ।

किस किस का नाम सामने आया
लोगों का कहना है कि सतनाम बस सर्विस के मालिक कृपाशंकर सिंह की हत्या के पीछे वर्चस्व की लड़ाई है । बैरिया बस स्टैंड में वर्चस्व को लेकर अक्सर गोलीबारी की घटना सामने आती है । जिन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है उसमें राजू, रामप्रवेश और सत्येंद्र सिंह का नाम सामने आया है । बताया जा रहा है कि इनकी शिकायत पहले भी की गई थी । लेकिन इसके बावजूद उनपर कार्रवाई नहीं हुई।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…