बिहार के तीन नामी क्रिमिनल की यूपी में हत्या.. सड़क किनारे मिली तीनों की लाश

0

बिहार के तीन नामी क्रिमिनल की उत्तरप्रदेश में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। तीनों अपराधियों की लाश उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में नंदूपुर-रूदौली गांव के पास सड़क किनारे मिली है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने तीनों शवों की पहचान कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला
मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के चुनार थाना क्षेत्र की है। जहां सुबह सुबह लोग मॉर्निंग पर निकले तो नंदूपुर-रूदौली गांव के पास खड़ी एक गाड़ी पर लोगों की नजर पड़ी। जहां खून के निशान भी दिख रहे थे। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. तो देखा कि गाड़ी के कवर से तीन लाशों को ढ़ककर रखा गया है।

इसे भी पढ़िए-इलेक्ट्रिक बस में सफर करना हुआ सस्ता.. आधा हो गया बस किराया

ट्रिपल मर्डर से सनसनी
तीन पुरुषों की एक साथ लाश देखकर पुलिस के होश उड़ गए। क्योंकि अभी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी पूर्वांचल के दौरे पर हैं। साथ ही इलाके में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे। पुलिस ने तीनों शवों के जेब की तलाशी ली।

इसे भी पढ़िए-सरकारी बैंकों में आज से दो दिनों तक हड़ताल.. जानिए किन किन सेवाओं पर पड़ेगा असर

तीनों मृतकों की पहचान हुई
पुलिस ने तलाशी ली तो एक की जेब से 315 बोर की एक जिंदा कारतूस पाई गई। दूसरे की जेब से डायरी और ड्राइविंग लाइसेंस मिला। जिसके आधार पर शवों की पहचान की गई। तीनों मृतक बिहार के रहने वाले हैं और तीनों का आपराधिक इतिहास है। मृतकों में से एक राजकुमार यादव उर्फ पिंटू यादव रोहतास जिले के गोरारी थानाक्षेत्र के घुघली का रहने वाला है। जबकि ओम कुमार जमुआ का रहना है । तीसरा पिंटू कुमार केशव सासाराम के अमरी तालाब करवरिया का रहने वाला है। पुलिस ने मृतक पिंटू की जेब से छह हजार रुपये, दो जिंदा कारतूस और राजकुमार के पास से एक गोली एवं डायरी बरामद की है।

झारखंड जाने की बात कहकर निकला था
पुलिस के मुताबिक पिंटू की स्कॉर्पियो थी, जिसका चालक राजकुमार था। फिलहाल स्कॉर्पियो का पता नहीं चला है। राजकुमार के भाई ने बताया कि वो स्कॉर्पियो मालिक के साथ झारखंड जाने की बात कहकर घर से निकला था। 4-5 दिन बाद लौटने की बात कही थी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार पुलिस में चालक सिपाही और होमगार्ड सिपाही का रिजल्ट घोषित.. अपना रिजल्ट यहां चेक करें

CSBC Bihar Police Driver Constable Result 2021: केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से गुरुवार को बिह…