Home बिहार शरीफ नालंदा में बेकाबू ट्रक का कहर, कई गाड़ियों में मारी टक्कर

नालंदा में बेकाबू ट्रक का कहर, कई गाड़ियों में मारी टक्कर

0

नालंदा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बेकाबू ट्रक ने कई गाड़ियों में टक्कर मारी। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छह लोगो की हालत गंभीर है । हादसे के बाद लोगों ने हंगामा किया और सड़क पर जाम लगा दिया ।

क्या है पूरा मामला
बिहारशरीफ परवलपुर रोड पर एक ट्रक यमराज बनकर सड़क पर सरपट भागने लगा। ट्रक ने पहले मकनपुर गांव के पास सड़क किनारे खड़े कई झरझरिया वाहन को टक्कर मारा। उसके बाद भागने के चक्कर में बेलदरिया गांव के पास सामने से आ रही एक टेम्पो को ठोक दिया। जिसमें टेंपो में सवार चार लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए

भागने चक्कर में राहगीर को रौंदा
टेम्पो में धक्का मारने के बाद ट्रक ने भागने के दौरान नारी गांव के पास अशोक को कुचल दिया। जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अशोक को कुचलने के बाद बेकाबू ट्रक ने केवई गांव के पास खड़ी एक स्कॉर्पियो को टक्कर मारकर गडढे में गिरा दिया। उसके बाद एक ट्रैक्टर में टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़िए-नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, फिल्मी स्टाइल में जालसाज गिरफ्तार

ट्रक ड्राईवर को लोगों ने धर दबोचा
केवई गांव में स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद ट्रक रूक गया और ड्राइवर भागने लगा। जिसके बाद गांव वालों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर धुनाई की।

नारी गांव के पास लगाया जाम
अशोक की मौत की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण जमा हो गये और नारी गांव के पास सड़क जाम कर दिया। परिजन की चित्कार से माहौल गमगीन हो गया। जाम की सूचना पाकर इंस्पेक्टर मो. सैय्यद, थाना प्रभारी अभय कुमार, बीडीओ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक अशोक के परिजनों को मुआवजे का आश्वासन दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है साथ ही आरोपी ड्राइवर को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर अपने साथ ले गई। पुलिस प्रशासन के मान मनोव्वल के बाद लोगों ने जाम हटाया

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

पावापुरी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने महिला को नंगा कर पीटा.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला के पावापुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर अक्सर विवादों में रहते हैं. लोगों का कहना ह…