Home बिहार शरीफ हर मम्मी-पापा के लिए जरूरी खबर.. बिहारशरीफ के एक मंदिर में नरबलि देने की कोशिश

हर मम्मी-पापा के लिए जरूरी खबर.. बिहारशरीफ के एक मंदिर में नरबलि देने की कोशिश

0

बिहारशरीफ में दिलदहलाने वाली एक वारदात सामने आई है। जहां आस्था के नाम पर एक मासूम बच्ची की नरबलि देने की कोशिश की गई। ये वारदात किसी गांव या कस्बे की नहीं है। ये स्मार्टसिटी बनने जा रहे बिहारशरीफ की है। जहां अंधविश्वास के नाम पर एक सनकी ने बच्ची की हत्या करने की कोशिश की ।

इसे भी पढ़िए-सावधान.. आपके बच्चों पर है नरभक्षियों की नजर !

पूरा मामला जानिए
बिहारशरीफ के अजीजघाट मोहल्ले में नीलकंठेश्वर शिव मंदिर है। शिवमंदिर लोगों के आस्था का केंद्र है। भगवान शिव के भक्त और मोहल्लेवाले वहां पूजा पाठ करते हैं। लेकिन किसी को इस बात की भनक नहीं थी कि कोई सनकी भगवान शिव को प्रसन्न करने के नाम पर नरबलि देने का प्लान बना रहा है। सनकी ने नरबलि के लिए अहाते में खेलने वाले बच्चे को ही इसके लिए चुना। बताया जा रहा है कि बच्ची मंदिर परिसर में खेल रही थी तभी एक सनकी शख्स ने धारदार हथियार से बच्ची के गर्दन पर वार किया. बच्ची के चिखने चिल्लाने पर आस-पास के लोगों ने बच्ची को बचाया और उस सनकी शख्स को जमकर पीटा। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और सनकी को गिरफ्तार किया। स्थानीय लोगों का ये भी कहना है कि सनकी एक और बच्ची पर भी जानलेवा हमला करना चाहता था। शहर के बीचोबीच इस वारदात से लोग दहशत में हैं ।

इसे भी पढ़िए-प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त परीक्षा के परीक्षार्थियों के लिए बहुत जरूरी खबर

इसे भी पढ़िए-मास्टर प्लान तैयार.. बिहारशरीफ और राजगीर का कहां से कहां तक होगा विस्तार.. जानिए

ऐसे में नालंदा लाइव आप से अपील करता है कि बच्चों को बाहर खेलने के दौरान उसका ख्याल रखें। साथ ही उसे इस बात के बारे में भी बताएं कि किसी अनजान शख्स के झांसे में न आए और उनके लालच में न फंसे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…