Home बिहार शरीफ आया था ससुराल, घर लौटी लाश

आया था ससुराल, घर लौटी लाश

0

दिनेश कई महीनों बाद ससुराल आया था। दिनेश बहुत खुश था और होता भी क्यों नहीं वो ससुराल जो आया था। कहा जाता है कि लोगों को सबसे पसंदीदा जगहों में से एक होती है ससुराल।लेकिन दिनेश की ये खुशी ज्यादा देर नहीं टिक पाई और दिनेश के घर लौटी उसकी लाश। जी हां, मामला दीपनगर के विजपनपर गांव की है। जहां सड़क हादसे में दिनेश यादव की मौत हो गई। दिनेश यादव राजगीर थाना क्षेत्र के जक्की-भगवानपुर गांव का रहने वाला था।

कातिल ट्रक ने मार डाला

दिनेश अपने ससुराल विजपनपर गांव आया था और अपने चचेरे साला के साथ बाइक से बाजार निकला था। जैसे ही उसकी बाइक एनएच पर पहुंची। तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में दिनेश की बाइक आ गई। जिसमें दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके चचेरे साले शिवकुमार गंभीर रुप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

हादसे के बाद हंगामा

सड़क हादसे के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जिससे एनएच 20 पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जिसके बाद बिहारशरीफ के बीडीओ राजीव रंजन, दीपनगर के थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आलाधिकारियों के काफी समझाने बुझाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …