Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ में लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा.. जानिए पूरा मामला

0

बिहारशरीफ में एक बार फिर भीड़ का क्रूर चेहरा सामने आया. जहां बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई की. गनीमत ये रही कि पुलिस समय से पहुंची और उसकी जान बचा ली।

बच्चा चोरी के आरोप में पिटाई
बिहार थाना क्षेत्र के शेरपुर मोहल्ले में गुरुवार को लोगों ने बच्चा चोर होने का आरोप लगाकर एक युवक की पिटाई कर दी। गनीमत ये रही कि लहेरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और उसकी जान बचा ली। पुलिस ने भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। जांच के बाद बच्चा चोरी का आरोप गलत साबित हो गया है।

क्या है पूरा मामला
पीड़ित युवक का नाम चंदन कुमार है वो पटना जिला के फतुहां के सुरगापुर गांव का रहने वाला है. लेकिन पिछले कई सालों से वो लहेरी थाना इलाके ब्रह्मस्थान मोहल्ले में स्थित अपने ननिहाल में रहता है. चंदन बिहारशरीफ में ही एक मॉल में काम करता है । बताया जाता है कि युवक तुंगी गांव से अपने घर लौट रहा था। शेरपुर मोहल्ला के पास वो रुका था। वहां तीन साल की एक बच्ची को मिठाई दे रहा था। ये देखकर बच्ची के परिजन ने बच्चा चोर होने का शोर मचा दिया। देखते ही देखते भीड़ जमा हो गयी और युवक को पीटने लगी।

लहेरी थाना पुलिस ने बचाई जान
सूचना पाकर लहेरी थानाध्यक्ष वीरेन्द्र यादव दलबल के साथ पहुंचे। उन्होंने भीड़ से युवक को छुड़ाने की कोशिश की। भीड़ उसे मौत की सजा देने की बात कह रही थी। काफी प्रयास और विरोध झेलने के बाद पुलिस उसे वहां निकालकर लायी। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने युवक को बचाकर उसका इलाज कराया है। जांच में बच्चा चोरी का आरोप गलत साबित हुआ है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…